whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

34 हजार के बिल ने फेसबुक पर करवाई फजीहत, नए रेस्टोरेंट ने ऐसे लिया महिला से बदला

Viral News : रेस्टोरेंट की तरफ से बताया कि महिला ने 34,000 रुपये का खाना खाया लेकिन बिल नहीं चुकाया। संपर्क करने की कोशिश की गई तो नंबर फेक निकला। देखिए इसके बाद रेस्टोरेंट की तरफ से क्या किया गया।
08:01 PM Apr 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
34 हजार के बिल ने फेसबुक पर करवाई फजीहत  नए रेस्टोरेंट ने ऐसे लिया महिला से बदला

Viral News: ब्रिटेन में एक महिला रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंची। परिवार के साथ खाना खाया और जब बिल देने की बारी तो उसने ड्रामा कर दिया। हालांकि रेस्टोरेंट की तरफ से महिला समेत पूरे परिवार की फजीहत कर दी। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है। महिला का वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'34,000 रुपये का खाना खाया लेकिन बिल नहीं चुकाया'

मामला ब्रिटेन के वेल्स के स्वानसी में बेला सियाओ नामक एक रेस्टोरेंट का है। यह रेस्टोरेंट अभी नया खुला है लेकिन उसके साथ एक परिवार ने 'फ्रॉड' कर दिया। रेस्टोरेंट ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि एक महिला परिवार के साथ £329 यानी लगभग 34,000 रुपये का खाना खाया लेकिन बिल नहीं चुकाया।

रेस्टोरेंट की तरफ से फेसबुक पोस्ट में बताया गया है कि महिला ने कार्ड से पेमेंट करने की कोशिश की लेकिन दो बार रिजेक्ट हो गया। इसके बाद महिला ने कहा कि मैं दूसरा कार्ड लेकर आती हूं, तब तक मेरा बेटा यही रहेगा। महिला वापस नहीं आई और कुछ देर बाद उसका बेटा भी एक फोन का हवाला देकर चला गया।


रेस्टोरेंट की तरफ से बुकिंग नंबर पर कॉल करने की कोशिश की गई तो पता चला कि वह भी फर्जी था। ऐसे में रेस्टोरेंट ने पुलिस की मदद लेने का फैसला किया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पूरे परिवार की फोटो साझा कर दी। रेस्टोरेंट की तरफ से बताया गया कि उनकी पहचान हो चुकी है, जल्द ही पुलिस उन तक पहुंच जाएगी।

यह भी पढ़ें : रील के चक्कर में कार से ऐसा कारनामा, 9 करोड़ लोगों ने देख लिया वीडियो

रेस्टोरेंट की तरफ से कहा गया कि किसी दुकानदार के साथ ऐसा करना गलत है और ये तब और भी बड़ा नुकसानदायक हो जाता है जॉब व्यवसाय नया हो। ऐसा नहीं करना चाहिए। हालांकि रेस्टोरेंट का फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया है इसे हजारों की संख्या में लोगों ने शेयर किया है। इसके लिए रेस्टोरेंट ने समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो