whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार के अंदर इंटीमेट होने लगे अंकल-आंटी, वायरल वीडियो में दिख गया सबकुछ!

Uncle-Aunty Romance Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चलती कार में एक अंकल-आंटी रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।
01:59 PM Jun 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
कार के अंदर इंटीमेट होने लगे अंकल आंटी  वायरल वीडियो में दिख गया सबकुछ

Uncle-Aunty Romance Viral Video : सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की भरमार हैं, जिसमें लोग पब्लिक प्लेस पर रोमांस करते दिखाई दिए। इस तरह के वीडियो रिकॉर्ड करने वालों पर भी सवाल उठे तो वहीं इस पर भी बहस होती रहती है कि पब्लिक प्लेस पर हमें मर्यादा में क्यों नहीं रहना चाहिए। ऐसे ही एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग दो धड़े में बंट गए हैं।

क्या है वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक कार सड़क पर दौड़ती दिखाई दे रही है। कार में एक बुजुर्ग शख्स बैठे दिखाई दे रहे हैं, उनके साथ एक महिला भी कार में बैठी दिखाई दे रही है। अंकल और आंटी कार में बैठे-बैठे ही रोमांस करने लगे।

अंकल आंटी को चलती कार में किस करते हुए देखा जा सकता है। पीछे से किसी कार सवार ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंट गई। कुछ लोग वीडियो रिकॉर्ड करने को गलत बताने लगे तो कुछ इस कपल की खिंचाई करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता करने का चलन बढ़ता जा रहा है, ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। एक ने लिखा कि किसी का प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड करना भी कानूनन अपराध है और वीडियो रिकॉर्ड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि दोनों पता नहीं किस बात खुशी मना रहे हैं लेकिन समाज के लोग वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : प्रेमिका के साथ आशिकी कर रहे थे DSP, तभी आ गई पत्नी; सरकारी आवास बना ‘अखाड़ा’

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आंटी की जगह अगर अंकल मस्ती मजाक कर रहे होते तो अब तक खबर आ जाती कि चलती कर में महिला के साथ छेड़खानी हुई है। एक अन्य ने लिखा कि अंकल की गाड़ी का पीछा करके वीडियो रिकॉर्ड करने के जुर्म में केस दर्ज होना चाहिए। इस तरह के वीडियो बनाने वालों पर कार्रवाई अब जरूरी हो गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो