Video: किसी अफसर ने केंद्रीय मंत्री के उठाए जूते तो किसी ने संभाला पायजामा, वीडियो वायरल

Union Minister of State for Coal Satish Chandra Dubey Viral Video : केंद्रीय कोयला राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अधिकारी उनके जूते और पायजामे को ठीक करते दिखाई दे रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Union Minister of State for Coal Satish Chandra Dubey Viral Video : कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) की सहायक कंपनी भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) के जीएम रैंक के एक अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है। वीडियो में अधिकारी केंद्रीय मंत्री को जूते-मोजे उतारने में मदद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब अधिकारी मंत्री जी का पायजामा ठीक करते दिखाई दे दिए। अब इस वीडियो को लेकर कांग्रेस ने कोकिंग कोल लिमिटेड के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

वायरल वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब केंद्रीय कोयला राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे, मुनिधि स्थित भूमिगत खदान में जाने वाले थे। इससे पहले वह जूते-मुझे उतार रहे थे तो पास में खड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने मोजे निकालने के लिए हाथ बढ़ा दिया। इतना ही नहीं, खदान में जाने से पहले जब मंत्री जी के पायजामें में कोई दिक्कत आई तो अधिकारी तुरंत उसे ठीक करने लगे।

हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते लेकिन  दावे के साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अधिकारियों के इस रवैये पर सवाल उठा रहे हैं। धनबाद कांग्रेस के नेता संतोष सिंह ने कहा कि मंत्री का जूता अगर एक जीएम निकाले तो यह डूब मरने वाली बात है। मंत्री भी उन्हें रोक नहीं रहे बल्कि जूता उतरवा रहे हैं। जीएम साहब को फौरन बीसीसीएल का सीएमडी बना देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे ही अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त होते हैं। अपनी कमी छुपाने के लिए मंत्री के चरणों में बैठ जाते हैं।

Open in App
Tags :