whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नहीं रुकेगी हंसी! योग करते केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का वीड‍ियो वायरल, लोग ले रहे मजे

Ramdas Athawale Viral Video : 21 जून योग दिवस के मौके पर योगा करते केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का वीडियो समाने आया है, आठवले का वीडियो देखकर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं । एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि योग करने की क्या जरूरत, गो फाइट गो बोल दीजिए।
10:44 AM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
नहीं रुकेगी हंसी  योग करते केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का वीड‍ियो वायरल  लोग ले रहे मजे
रामदास आठवले

Ramdas Athawale Viral Video : 21 जून दुनिया भर में योग दिवस मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तमाम मंत्री, मुख्यमंत्री आदि लोगों ने योग किया। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह योग कर रहे हैं। इस बीच रामदास आठवले अपने एक्शन और अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। योग के दिवस के मौके पर जब उन्होंने योग किया तो वीडियो वायरल हो गया।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मुंबई के दादर में योग किया। इसका वीडियो भी सामने आया है। पैंट और टीशर्ट पहने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने योग किया। योग करते वक्त वह बेहद शांत दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग उनके योग के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना हैं कि वह रोजाना योग नहीं करते बस दिखावा कर रहे हैं तो कुछ ने कहा कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसके बाद भी उन्होंने योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आठवले जी, आपको योग करने की जरूरत क्या है, आप बस बोल दीजिये। गो फैट गो। एक ने लिखा कि योग करने के लिए आरामदायक कपड़े पहनने चाहिए। पैंट कौन पहनता है यार! एक ने लिखा कि जब कोई एक दिन योग करता है तो यही होता है, ये सब तो बस दिखावे के लिए योग कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ये तो मुझे स्लो मोशन योग लग रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पिज्जा लेने गई मां और घर में लग गई आग; गले लगकर मर गए चार बच्चे! दहल गया लोगों का दिल

Advertisement

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रामदास अठावले का ये वीडियो देखकर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन तबियत खराब होने के बावजूद जिस तरह से उन्होंने योग किया, उनकी कोशिश की सराहना की जानी चाहिए। एक ने लिखा कि यही कारण है कि वह हर बार केंद्रीय मंत्री बनते हैं, वह जानते हैं कि मोदी जी खुश कैसे करना है। खराब तबियत के बाद भी योग करना कोई आसान नहीं है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो