whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जज का कुत्ता गायब, 14 लोगों पर FIR; आरोप- पड़ोसी ने पत्नी-बेटियों से की बदतमीजी और धमकाया

UP Bareilly Judge Pet Dog Controversy: उत्तर प्रदेश के बरेली में जज का कुत्ता गायब होने का मामला सामने आया है। जज की पत्नी और बेटियों से बदतमीजी के आरोप भी हैं। वहीं पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
11:30 AM May 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
जज का कुत्ता गायब  14 लोगों पर fir  आरोप  पड़ोसी ने पत्नी बेटियों से की बदतमीजी और धमकाया
UP Bareilly Judge Pet Dog Missing FIR Registered

UP Bareilly Judge Pet Dog Missing Case: जज का कुत्ता गायब हो गया और पुलिस ने लिखित शिकायत पर एक्शन लेते हुए जज के पड़ोसी डंपी समेत 14 लोगों को खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। जज ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसकी पत्नी को धमकियां दीं। दोनों बेटियों से दुर्व्यवहार किया।

उन्हें इतना डराया धमकाया कि वे सदमे में हैं। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ डराने, धमकाने और बदतमीजी करने के आरोपों में केस दर्ज कर लिया। कुत्ते की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आरोपी पर महिला और लड़कियों के साथ गाली गलौज और धक्का मुक्की करने का आरोप भी है।

आरोपी ने दी अंजाम भुगतने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना गत 16 मई की है। इज्जतनगर क्षेत्र में जज की पत्नी और दोनों बेटियां रहती हैं। जज की पोस्टिंग लखनऊ में है तो वे वहीं क्वार्टर में रहते हैं। आरोप हैं कि उनके पड़ोसी डंपी अचानक घर पहुंच गया और पालतू कुत्ते को पकड़ने की कोशिश करने लगा। जज की पत्नी ने विरोध किया तो वह गाली गलौज करने लगा।

उसने कहा कि कुत्ते ने उसकी पत्नी को काट लिया है, इसलिए वह उसे सबक सिखाएगा। हंगामा होते देखकर जज की दोनों बेटियां भी आ गईं और कुत्ते को ले जाने का विरोध करने लगी, लेकिन डंपी ने उनके साथ भी धक्का मुक्की की। डंपी ने पत्नी और दोनों बेटियों को धमकाया कि उसे रोका तो उन्हें भी बुरा अंजाम भुगतना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें:खाने को पैसा नहीं, दवाइयां कहां से खरीदूं? 3 लाशें एक ऑटो में मिलीं, मां-बाप-बेटे ने सुसाइड नोट भी लिखा

जज को कुत्ते को जान से मारने का शक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जज की पत्नी ने पुलिस को बुलाने को कहा तो डंपी ने अपने साथियों को बुला लिया। सभी जबरदस्ती करते हुए कुत्ते को उठा ले गए। सभी आरोपी कुत्ता लेकर फरार हो गए हैं। जज को विवाद का पता चला तो उन्होंने डंपी को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। व्हाट्सऐप पर उससे बात की तो वह गाली गलौज करते हुए धमकाने लगा।

जज ने आरोप लगाया कि उन्हें शक है कि डंपी ने उनके कुत्ते को मार दिया है। इज्जतनगर थाना प्रभारी निरीक्षक जयशंकर सिंह ने बताया कि इस शक के आधार पर इज्जत नगर थाने की पुलिस ने डंपी अहमद समेत 14 अज्ञात लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। अगर कुत्ता नहीं मिला तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:फॉर्म-17C से क्या होंगे नुकसान? वोटिंग के बीच क्यों उठ रही इसे सार्वजनिक करने की मांग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो