whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दूध लेने जा रही महिला को सरेआम दबोचा, UP पुलिस ने सिखाया सबक; देखें वीडियो

UP Police Viral Video : अमरोहा में एक शख्स ने सरेआम एक महिला के साथ छेड़खानी की, जिसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है।
07:47 AM Jun 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
दूध लेने जा रही महिला को सरेआम दबोचा  up पुलिस ने सिखाया सबक  देखें वीडियो

UP Police Viral Video : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में छेड़खानी का एक मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में एक शख्स, एक महिला को पीछे से दबोचता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग होने लगी। मामला यूपी से जुड़ा था तो पुलिस ने वही किया जो अक्सर इस तरह के मामलों में देखने को मिलता है।

महिला के साथ की छेड़खानी, वीडियो हुआ था वायरल 

जानकारी के मुताबिक, अमरोहा के चौपला पुलिस चौकी क्षेत्र के सैफी नगर में यह घटना हुई। कुर्ता-पजामा पहने शख्स ने पहले दूध लेने जा रही एक महिला का पीछा किया और फिर उसे दबोच लिया। महिला ने जब इसका विरोध किया और शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया लेकिन सीसीटीवी में उसकी हरकत कैद हो गई।

बताया गया कि आरोपी कई दिनों इस मुहल्ले में रेकी कर रहा था। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस से इसकी शिकायत की गई। जानकारी के अनुसार, सुषमा देवी नाम की लड़की सुबह करीब साढ़े पांच बजे दूध लेने जा रही थी। सुनसान देखकर शख्स ने हरकत की।

देखिए वीडियो 


बताया गया कि जब महिला ने शोर मचाया तो एक रिक्शा वाला वहां पहुंचा जो आरोपी को भगाने में मदद कर रहा था। जब सीसीटीवी चेक किया गया तो पता चला कि ये शख्स कई दिनों से रेकी कर रहा था। आशंका जताई जा रही है कि वह लूटपाट करना चाहता होगा या फिर महिला को बेहोश करना चाहता होगा क्योंकि उसने मुंह दबाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें : फेस मसाज से नफरत हो जाएगी ये वीडियो देख, थूक लगाने वाले नाई तो उठा ले गई पुलिस

वहीं आरोपी पर पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुलिस वालों के कंधे के सहारे चल रहा है। आरोपी एक पैर से लंगड़ा रहा है। जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम अताउर रहमान है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि क्या आरोपी के पैर में गोली मारी गई या किसी अन्य वजह से लंगड़ा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो