whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Reel के लिए कफन ओढ़कर हाईवे पर लेटा युवक, फेमस होने के लिए किया मरने का नाटक

UP Viral Video: यूपी के कासगंज में एक युवक रील बनाने के लिए हाईवे पर कफन ओढ़कर मरने का नाटक करने लगा। इस दौरान उसके आसपास खड़े दोस्तों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने अब रील बनाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया है।
09:42 AM Sep 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
reel के लिए कफन ओढ़कर हाईवे पर लेटा युवक  फेमस होने के लिए किया मरने का नाटक
Kasganj Viral Video

Kasganj Viral Video: सोशल मीडिया पर रील बनाकर डालने का खुमार युवाओं से लेकर महिलाओं तक के सिर-चढ़कर बोलता है। कई बार तो यूजर्स रील के चक्कर में जान से भी समझौता कर लेते हैं। कभी पुल से नदी में छलांग लगाना या मरने का नाटक करना सोशल मीडिया यूजर्स अधिक से अधिक व्यूज लाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो यूपी के कासगंज क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने पुलिस की बैरीकेडिंग लगाकर रील बनाई। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई रील बनाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस के अनुसार, शहर के मोहल्ला नाथूराम के मुकेश कुमार पुत्र सालिगराम ने अमांपुर तिराहे पर पुलिस की बैरीकेड लगाकर सड़क पर रील बनाई। मुकेश हाईवे पर पुलिस बैरीकेड लगाकर कफन ओढ़कर नाक में रुई डालकर मरने का नाटक करने लगा। इसके बाद उसके साथी उसके लेटे होने का वीडियो बनाने लगे। इस दौरान पुलिस भी अमांपुर तिराहे पर मौजूद थी। मुकेश काफी देर तक कफन ओढ़कर लेटे होने का नाटक करता रहा। इसके बाद उठकर जोर-जोर से हंसने लगा। पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस के आला अधिकारियों को इस घटना की भनक तक नहीं लगी।

ये भी पढ़ेंः Kolkata Rape Murder: ममता सरकार ने डाॅक्टर्स की 99 प्रतिशत मांगें मानी, फिर भी जारी रहेगा आंदोलन, जानें क्यों?

युवक को पुलिस ने किया अरेस्ट

वीडियो के एक्स पर वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। यूपी पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने रील बनाने वाले की तलाश शुरू की। रविवार को पुलिस ने मुकेश को अरेस्ट कर लिया है। मामले में एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि सड़क पर रील बनाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ेंः 50KM स्पीड वाली ‘तूफानी’ हवाएं और…दिल्ली-NCR में आज बारिश के आसार, जानें देशभर में मौसम का हाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो