whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटी की चाह में हो गए नौ बेटे, महिला ने नहीं मानी हार और फिर दसवीं बार हुई प्रेग्नेंट

Bizarre News : बेटी की चाह में एक महिला ने 9 बेटों को जन्म दे दिया, दसवीं बार भी महिला प्रेग्नेंट हो गई और दसवीं बार में उसने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। यालांसिया रोसारियो की उम्र 31 साल है और पहली बार 18 साल की उम्र में मां बनी थी।
03:21 PM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
बेटी की चाह में हो गए नौ बेटे  महिला ने नहीं मानी हार और फिर दसवीं बार हुई प्रेग्नेंट
Yalancia Rosario

Bizarre News : भारत भले ही दुनिया की बराबरी कर रहा है लेकिन इस देश में लड़कियों का पैदा होना अभिशाप माना जाता था। आज भी कई लोग हैं जो बच्चियों के पैदा होने पर मुंह बना लेते हैं और बेटा होने पर खुशी झूम उठते हैं। कुछ कपल तो ऐसे हैं जो बेटा पैदा करने की चाहत में चार-पांच या इससे भी अधिक बेटियां पैदा कर देते हैं। हालांकि एक ऐसी ही महिला है, जिसने एक बेटी की चाहत में 9 बेटों को जन्म दे दिया और दसवीं बार भी प्रेग्नेंट हो गई।

घटना भारत की नहीं, बल्कि अमेरिका की है। यहां एक महिला ने बेटी पैदा होने की चाह में 9 बेटों को जन्म दिया। हालांकि इसके बाद भी वह नहीं रुकी और दसवीं बार भी प्रेग्नेंट हो गई। दसवीं बार जब महिला की डिलीवरी हुई तो उसकी इच्छा पूरी हो गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया। यालांसिया रोसारियो नाम की महिला हमेशा से चाहती थी कि उसकी एक बेटी हो। लेकिन 9 बार बेटों को जन्म देने के बाद भी वह निराश और परेशान नहीं हुई।

31 साल की महिला ने बेटी के लिए दिया 9 बेटों को जन्म 

यालांसिया रोसारियो की उम्र 31 साल है और दसवीं बार जब वह प्रेग्नेंट हुई तो उसने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। जुड़वां बच्चों में एक लड़की थी और एक लड़का था। यालांसिया का कहना है कि अगर बेटी ना हुई होती तो वह 11वीं बार प्रेग्नेंट होने के लिए तैयार थी। यालांसिया ने 18 साल की उम्र में पहली बार बेटे को जन्म दिया था, जिसकी उम्र आज 13 साल है।


हालांकि यालांसिया रोसारियो ने फिर से प्रेग्नेंट हैं और इस बात को लेकर कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। लोगों का कहना है कि वह अपने बच्चों का ख्याल कैसे रख पाएंगी? इस बात को लेकर कई लोगों ने यालांसिया को ट्रोल किया और खिंचाई की। इसके जवाब में यालांसियाने एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें : लड़की की मौत का लाइव वीड‍ियो! क्‍लच..क्‍लच च‍िल्‍लाता रहा लड़का और कार ग‍िर गई खाई में

वीडियो में यालांसिया ने बताया है कि भविष्य को लेकर उनकी क्या योजनाएं हैं। यालांसिया ने वीडियो में अपने सभी बच्चों को दिखाया और बताया कि आगे चलकर कौन क्या बनेगा? वीडियो में यालांसिया ने बताया कि कोई बेटा पुलिस अफसर बनेगा तो कोई शेफ, कोई एडिटर बनेगा तो कोई दुकान चलाएगा। जिस तरह यालांसिया ने लोगों को जवाब दिया, उससे साफ है कि लोग चाहें उनकी आलोचना करें या ट्रोल करें, वह वहीं करेंगी जो उनका मन करेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो