whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिस थाने में करता था नौकरी, वहीं गिरफ्तार हो गया दरोगा, गुनाह ऐसा कि कोई ना करे बर्दाश्त

Uttar Pradesh : मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का है। दरोगा आफताब आलम को उसी थाने के परिसर में गिरफ्तार किया गया है, जहां वह नौकरी करता था। गिरफ्तार कर उसे किसी दूसरी थाने में बंद कर दिया गया और FIR दर्ज हो गई है ।
07:02 PM Apr 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
जिस थाने में करता था नौकरी  वहीं गिरफ्तार हो गया दरोगा  गुनाह ऐसा कि कोई ना करे बर्दाश्त

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां जिस थाने में दरोगा तैनात था, उसी थाने में गिरफ्तार हो गया। ये मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का है। यहां एक दरोगा को एंटी करप्शन की टीम ने पकड़ा और उसी थाने की हवालात में बंद कर दिया, जहां ये दरोगा तैनात था। अब इस दरोगा की कहानी सुनकर लोग मुस्कुरा रहे हैं।

अपने ही थाने में गिरफ्तार हुआ दरोगा

गाजीपुर जिले के सादात थाने में तैनात दरोगा का नाम आफताब आलम बताया जा रहा है। दरोगा पर घूस मांगने का आरोप था। बताया गया कि दरोगा पहले 50 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था लेकिन बाद में 25 हजार में वह तैयार हो गया। हालांकि इसकी खबर वाराणसी की एंटी करप्शन टीम को लग गई और फिर क्या! दरोगा रंगे हाथ पकड़ा गया।

एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

बताया गया कि 23 फरवरी को संजय यादव नाम के एक शख्स की स्विफ्ट कार को छुड़वाने के लिए SDM के पास आख्या भेजने के लिए दरोगा 50 हजार रुपए की मांग कर रहा था लेकिन बाद में 25 हजार में डील फाइनल हो गई। हालांकि संजय यादव ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से कर दी। इसके बाद दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : ‘सुबह कॉफी फ‍िर प्रभु का नाम और फ‍िर शाम में जाम’, 114 साल की उम्र में सबसे बुजुर्ग ने दुन‍िया छोड़ी

दरअसल जब एंटी करप्शन टीम को शिकायत मिली तो उन्होंने केमिकल लगे नोट संजय को दे दिए और इसी नोट को दरोगा को देने के लिए कहा। दरोगा थाना परिसर में ही संजय को बुलाकर 25 हजार रुपए रिश्वत लेने लगे। इसी दौरान एंटी करप्शन की टीम वहां पहुंच गई और दरोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : OLA , UBER ड्राइवर ने लगाया ऐसा नोटिस, पढ़कर दहशत में आए लोग

दरोगा को गिफ्तार करने के बाद एंटी करप्शन की टीम उसे लेकर बहरियाबाद थाने ले गई और मुकदमा दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आफताब आलम मिर्जापुर के चुनार का रहने वाला है। वहीं एक अन्य शख्स का नाम भी शिकायत में दिया गया है, हालांकि उसकी तलाश की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो