खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उत्तर प्रदेश में बुलडोजर ने तोड़ा नहीं जोड़ा घर! दूल्हे ने JCB पर सवार होकर निकाली बारात, देखें वीडियो

Bulldozer Viral Video: सोशल मीडिया पर इस समय बारात का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की बारात किसी घोड़ी या कार पर नहीं बल्कि बुलडोजर पर निकाली जा रही है। आइए जानते हैं दूल्हे ने अपनी बारात बुलडोजर पर क्यों निकाली।
12:14 PM Jul 10, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Bulldozer Viral Video (अजीत सिंह): सोशल मीडिया पर इस समय शादी का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसे देखने के बाद आपको हंसी तो आएगी। इसी के साथ दूल्हे ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में जानकर हैरानी भी जरूर होगी। 9 जुलाई 2024 को गोरखपुर के खजनी कस्बा संग्रामपुर उनवल वार्ड नंबर 10 निवासी कृष्णा कुमार वर्मा की शादी थी। कृष्णा कुमार ने अपनी शादी की बारात निकालने के लिए किसी घोड़ी या कार को नहीं चुना, बल्कि बुलडोजर पर बारात निकाली है।

Advertisement

लोगों ने दूल्हे के साथ ही सेल्फी

कृष्णा कुमार वर्मा की शादी मंगलवार को खलीलाबाद कस्बे में गोला बाजार मोहल्ला निवासी प्रमिला से थी। कृष्णा ने अपनी बारात बुलडोजर पर बैठकर निकाली और परछावन की रस्म भी बुलडोजर पर बैठकर करवाई। फूलों से सजे बुलडोजर पर दूल्हे को देखकर लोग हैरान हो गए और उसकी वीडियो बनाने लगे। बुलडोजर से जब बारात निकाली गई, तो पूरे रास्ते को आसपास के लोगों ने घेर लिया और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने लगे।

ये भी पढ़ें- कढ़ी के शौकीन न पढ़ें ये खबर, कहीं खाने से नफरत न हो, यूनिवर्सिटी से वायरल हुआ ऐसा वीडियो

Advertisement

दूल्हे ने क्यों निकाली बुलडोजर पर बारात?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा कुमार वर्मा मुख्यमंत्री योगी का प्रशंसक है। लेकिन खलीलाबाद में भाजपा चुनावी हार गई थी, जिसको लेकर कृष्णा कुमार वर्मा को उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने ताना मारा था। इसके बाद कृष्णा ने डिसाइड किया कि वो अपनी बारात यूपी में मुख्यमंत्री योगी की निशानी कहे जाने वाले बुलडोजर पर निकालेंगे। इसी वजह से उन्होंने अपनी अपनी बारात बुलडोजर पर निकाली थी।

बाबा के गाने पर नाचते दिखे लोग

बारात के दौरान बाबा का बुलडोजर गाना 'धुन पर चांप के बाबा के बुलडोजर....' भी बजाया गया, जिस पर दूल्हे के साथ-साथ रिश्तेदार भी नाचते नजर आए। हालांकि दूल्हे के घरवालों ने उन्हें कई बार समझाने की कोशिश भी की थी। लेकिन दूल्हे ने उनकी एक बात नहीं मानी और बुलडोजर पर ही बारात निकाली।

ये भी पढ़ें- कार की कीमत में मिल रहा बर्गर, वीडियो देख जानें क्या ‘The Golden Boy’ खा पाएंगे आप?

Advertisement
Tags :
Bulldozer Viral VideoLatest Wedding Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement