whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

साहब! मुझे मेरी शराबी बीवी से बचाओ, पियक्कड़ पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे शख्स की फरियाद

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के झांसी से एक अजीब मामला सामने आया है, यहां एक शख्स पुलिस थाने पहुंचकर अपनी की शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी पत्नी अक्सर शराब पीती है।
03:16 PM Oct 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
साहब  मुझे मेरी शराबी बीवी से बचाओ  पियक्कड़ पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे शख्स की फरियाद

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के झांसी से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी की गंदी आदत से परेशान होकर पुलिस थाने पहुंच गया। शख्स की बातें सुनकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। आखिरकार दोनों को पुलिस थाने बुलाया गया और यहां जमकर लड़ाई हुई। जानें आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

पूरा मामला महिला थाने के परिवार परामर्श केंद्र से सामने आया है। एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी शराब पीती है और उसे भी जबरन शराब पीने पर मजबूर करती है। जब पत्नी की आदत से परेशान हो गया तो उसे मायके छोड़ आया। इसके बाद पत्नी ने भी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। फिर दोनों को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया गया।

जब दोनों की समस्या सुनने के लिए परिवार परामर्श केंद्र बुलाया गया तो वहीं पर दोनों के बीच बहस हो गई। पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी रोजाना शराब पीती हैं और मुझे भी ऐसा करने के लिए मजबूर करती है लेकिन मैं रोज शराब नहीं पी सकता और ना इतना खर्च कर सकता हूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : McDonald’s में फ्राई कुक बने डोनाल्ड ट्रम्प का वीडियो वायरल, ग्राहक भी रह गये सन्न

Advertisement

पति ने परिवार परामर्श केंद्र को बताया कि उसकी पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है और मुझे शराब पीना बिलकुल पंसद नहीं है। इसी बात को लेकर विवाद होता है। पत्नी ने पति के सारे आरोपों को स्वीकार कर ली। इसके बाद परामर्श केंद्र पर दोनों को समझाया गया और शांति से रहने की सलाह देकर घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : बवासीर होने की बात कह मांगी छुट्टी तो बॉस ने मांगा सुबूत, कर्मचारी ने भेजी शर्मनाक तस्वीर

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले आगरा से भी ऐसा ही मामला सामने आया था। आगरा में पति के शराब पीने की लत से परेशान होकर पत्नी ने भी नशे में होने की एक्टिंग की थी। इसके बाद दोनों का विवाद परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो