whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैगी के साथ चावल खाना बना काल! 10 साल के बच्चे की मौत, 6 अस्पताल में भर्ती

Maggi : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक परेशान करने वाला मामला सामने आया है, यहां मैगी के साथ चावल खाने से परिवार के 6 लोग बीमार हो गए जबकि एक दस साल के बच्चे की मौत हो गई।
06:14 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
मैगी के साथ चावल खाना बना काल  10 साल के बच्चे की मौत  6 अस्पताल में भर्ती

Maggi : भूख लगने पर सबसे जल्दी कुछ बनाकर खाने का मन करता है तो वह है मैगी! प्रचार किया गया कि मैगी सिर्फ दो मिनट में ही बन जाती है इसीलिए ये लोगों के बीच पॉपुलर हो गई। लेकिन उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में इसी मैगी की वजह से एक परिवार के छह लोग बीमार हो गए और एक दस साल के बच्चे की मौत हो गई। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है।

बताया जा रहा है कि चावल के साथ मैगी मिलाकर खाने से 10 साल के एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि परिवार के 6 लोग फूड पॉइजनिंग शिकार हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि 10 साल के बच्चे को नहीं बचाया जा सका।

मिली जानकारी के अनुसार, परिवार के सभी सदस्यों ने मैगी के साथ चावल मिक्स कर खाया था। इसके बाद सभी उलटी और दस्त करने लगे। आनन फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 6 लोग ठीक हो गए लेकिन दस साल के बच्चे की मौत हो गई।


बताया गया कि गुरुवार की रात को परिवार मैगी के साथ चावल खाकर सोया था और रात में लोगों की हालत बिगड़ने लगी। शुक्रवार को अपस्ताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के बाद सभी को घर भेजा गया लेकिन अचानक एक बच्चे की तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।

दस साल के बच्चे की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है और मैगी के साथ चावल खाने को लेकर लोगों में भय है। हालांकि मामले की जांच की जा रही है कि आखिर मैगी खाने के बाद परिवार के लोगों की तबियत क्यों बिगड़ी?

यह भी पढ़ें : प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा था खिलाड़ी, जोर जोर से आने लगीं ‘नॉटी आवाजें’; रिएक्शन हो रहा वायरल

क्या होते हैं फूड पॉइजनिंग के लक्षण?

इस दौरान पेट में तेज दर्द होता है। 15 से 20 मिनट के अंतराल में उल्टी होती है।दस्त होने लगते हैं। खाना खाते ही उलटी हो जाती है, सिर में तेज दर्द होने लगता है। शरीर बहुत ज्यादा थका हुआ और कमजोर महसूस होने लगता है। बुखार भी आ जाता है। ये फूड पॉइजनिंग के कुछ लक्षण हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो