खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी के मंडप में खेल, दुल्हन के टेस्ट में दूल्हा फेल, वरमाला पर ही लौटा दी बरात

Uttar Pradesh Viral News: शादी से पहले एक दुल्हन को ऐसा शक हुआ कि उसने शादी करने आए दूल्हे का टेस्ट स्टेज पर ही ले डाला। सबसे हैरान करने वाली बात तब हुई, जब दूल्हा परीक्षा में फेल हो गया। आइए जान लेते क्या था पूरा मामला..
10:13 AM Jun 11, 2024 IST | Deepti Sharma
Image Credit: Freepik
Advertisement

Uttar Pradesh Viral News: यूपी के औरैया में एक दुल्हन को शक के चलते उसने अपने होने वाले पति की ही परीक्षा लेली। दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे का सबके सामने टेस्ट ले लिया। इस परीक्षा में दूल्हा पास होने की बजाय फेल हो गया तो होने वाली दुल्हन ने शादी करने से सबके सामने मना कर दिया। इसके बाद काफी समझाया भी गया, लेकिन बात नहीं जमी और दूल्हा बगैर शादी के वापस चला गया।

Advertisement

क्या था पूरा मामला

यूपी के औरैया जिले की बिधूना तहसील के रामपुर गांव में एक लड़की की शादी इटावा के लड़के से हो रही थी। जयमाला का प्रोग्राम चल रहा था। सभी स्टेज पर मौजूद थे, एक के बाद एक फोटो करने में मशगूल थे। तभी दुल्हन को अचानक ही दूल्हे पर कुछ शक हुआ तो उसने वहीं उसका टेस्ट लेने की सोच ली, जिसमें दूल्हा फेल हो गया।

दूल्हा नोट नहीं गिन पाया 

शादी कर रही दुल्हन को लड़के पर शक हुआ कि वह कम पढ़ा लिखा तो नहीं है। इस वजह से लड़की ने स्टेज पर ही नोट गिनने के लिए दूल्हे को दे दिए और गिनने को बोल दिया, जिसमें दूल्हा नोट नहीं गिन पाया। ऐसे में दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया और जैसे ही दुल्हन ने इंकार किया, तो हल्ला मच गया।

बैठक में भी बात नहीं बन पाई

दुल्हन ने जब शादी से मना कर दिया तो दोनों साइड के लोगों के बीच बैठक की, लेकिन इसके बाद भी दूल्हा बिना शादी किए बारात लेकर वापस लौट गया।

Advertisement

इस चक्कर में छूटी शादी

बात मात्र 100 रुपए गिनने की थी, लेकिन दुल्हा गिनने में फेल हो गया, उसे सिर्फ 100 रुपए के खुले नोट दिए थे। लेकिन दूल्हा 20 रुपए का नोट तक नहीं पहचान पाया,  तो भला कैसे गिन पाता। इस मामले में दुल्हन की साइड की महिलाओं का कहना था कि जो हुआ ठीक हुआ। बेटी ने सही टाइम पर सही फैसला ले लिया, वरना लाइफ बर्बाद हो जाती।

ये भी पढ़ें- बेकाबू सांड के ‘खतरनाक कांड’ का वीडियो वायरल, अफरातफरी में घायल हुए दो लोग

 

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement