whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रातों रात बदले जज्बात, बरसों बाद फिर 'सुहागरात', 12 साल से अलग कपल कैसे एक रात में एक?

Rampur News :  शादी के आठ साल बाद अलग हुए पति-पत्नी 12 साल बाद फिर मिले तो दोनों रो पड़े और फिर शादी करने का फैसला किया और फिर उत्तराखंड घूमने निकल गए। दोनों ने कहा कि थोड़ी देर के गुस्से से बड़ा नुकसान कर लिया।
04:17 PM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
रातों रात बदले जज्बात  बरसों बाद फिर  सुहागरात   12 साल से अलग कपल कैसे एक रात में एक

Rampur News : शादी के बाद अजीब कारणों से तलाक की खबरें सामने आती हैं लेकिन उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाली खबर आई है। यहां एक शख्स की शादी हुई, आठ साल बाद फिर तलाक हो गया। 12 साल बाद दोनों की एक फंक्शन में मुलाकात हुई और फिर दोनों में इश्क हो गया। दोनों ने फिर से शादी की और बच्चों को साथ लेकर घूमने गए।

शादी के आठ साल बाद तलाक

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है, थाना अजीम नगर के इमरता गांव के रहने वाले अफसर अली की शादी  साल 2004 में हुई थी। शादी के बाद दोनों खुश थी, बच्चे हुए लेकिन आठ साल बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर बवाल हुआ और अफसर अली ने तलाक दे दिया।

शादी के आठ साल बाद दोनों अलग हो गए। एक बच्ची को लेकर अफसर अली की पति अलग हो गई जबकि दो बच्चियों और एक बच्चे को लेकर अफसर अली अलग रहने लगे। हाल ही में दोनों एक फंक्शन में शामिल होने रामपुर पहुंचे। जब दोनों का आमना सामना हुआ तो दोनों बस एक दूसरे को देखते रह गए।

यह भी पढ़ें : Video : देखिए कैसे छोटी सी गलती से बुरा हाल कर सकता है एस्केलेटर, जा सकती है जान

12 साल बाद मिले तो रो पड़े

बताया गया कि दोनों एक दूसरे को देखते हुए रो पड़े। दोनों के बीच थोड़ी बातें हुई और फिर एक दूसरे का नंबर लिया। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और फिर दोनों की अपनी शिकायतें दूर कर ली। एक बार फिर दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। दोनों ने निकाह की पूरी तैयारी की।

यह भी पढ़ें : ये क्या! वंदे भारत का हाल पैसेंजर ट्रेन से भी बुरा, वीडियो देख माथा पीट रहे लोग

शादी के आठ साल बाद तलाक और फिर 12 साल बाद दोनों ने निकाह करने का फैसला किया। अफसर अली का कहना है कि थोड़ी देर के गुस्से से परिवार पर बहुत बुरा असर पड़ता है। गौर करने वाली बात ये है कि तलाक के 12 साल बाद भी दोनों ने किसी और से शादी या निकाह नहीं किया। अलग रहने के बाद भी दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। यही वजह है कि सामने देखते ही दोनों भावुक हो गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो