खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रातों रात बदले जज्बात, बरसों बाद फिर 'सुहागरात', 12 साल से अलग कपल कैसे एक रात में एक?

Rampur News :  शादी के आठ साल बाद अलग हुए पति-पत्नी 12 साल बाद फिर मिले तो दोनों रो पड़े और फिर शादी करने का फैसला किया और फिर उत्तराखंड घूमने निकल गए। दोनों ने कहा कि थोड़ी देर के गुस्से से बड़ा नुकसान कर लिया।
04:17 PM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rampur News :  शादी के बाद अजीब कारणों से तलाक की खबरें सामने आती हैं लेकिन उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाली खबर आई है। यहां एक शख्स की शादी हुई, आठ साल बाद फिर तलाक हो गया। 12 साल बाद दोनों की एक फंक्शन में मुलाकात हुई और फिर दोनों में इश्क हो गया। दोनों ने फिर से शादी की और बच्चों को साथ लेकर घूमने गए।

Advertisement

शादी के आठ साल बाद तलाक

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है, थाना अजीम नगर के इमरता गांव के रहने वाले अफसर अली की शादी  साल 2004 में हुई थी। शादी के बाद दोनों खुश थी, बच्चे हुए लेकिन आठ साल बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर बवाल हुआ और अफसर अली ने तलाक दे दिया।

शादी के आठ साल बाद दोनों अलग हो गए। एक बच्ची को लेकर अफसर अली की पति अलग हो गई जबकि दो बच्चियों और एक बच्चे को लेकर अफसर अली अलग रहने लगे। हाल ही में दोनों एक फंक्शन में शामिल होने रामपुर पहुंचे। जब दोनों का आमना सामना हुआ तो दोनों बस एक दूसरे को देखते रह गए।

यह भी पढ़ें : Video : देखिए कैसे छोटी सी गलती से बुरा हाल कर सकता है एस्केलेटर, जा सकती है जान

Advertisement

12 साल बाद मिले तो रो पड़े

बताया गया कि दोनों एक दूसरे को देखते हुए रो पड़े। दोनों के बीच थोड़ी बातें हुई और फिर एक दूसरे का नंबर लिया। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और फिर दोनों की अपनी शिकायतें दूर कर ली। एक बार फिर दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। दोनों ने निकाह की पूरी तैयारी की।

यह भी पढ़ें : ये क्या! वंदे भारत का हाल पैसेंजर ट्रेन से भी बुरा, वीडियो देख माथा पीट रहे लोग

शादी के आठ साल बाद तलाक और फिर 12 साल बाद दोनों ने निकाह करने का फैसला किया। अफसर अली का कहना है कि थोड़ी देर के गुस्से से परिवार पर बहुत बुरा असर पड़ता है। गौर करने वाली बात ये है कि तलाक के 12 साल बाद भी दोनों ने किसी और से शादी या निकाह नहीं किया। अलग रहने के बाद भी दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। यही वजह है कि सामने देखते ही दोनों भावुक हो गए।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement