whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छेड़छाड़ के आरोपी अफसर को पकड़ने के लिए पुलिस ने AIIMS के चौथे फ्लोर पर चढ़ा दी गाड़ी, VIDEO

Rishikesh Viral Video: उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने एम्स हॉस्पिलट की चौथी फ्लोर पर पहुंची।
04:31 PM May 23, 2024 IST | News24 हिंदी
छेड़छाड़ के आरोपी अफसर को पकड़ने के लिए पुलिस ने aiims के चौथे फ्लोर पर चढ़ा दी गाड़ी  video

Rishikesh Viral Video: जब भी कहीं कोई घटना होती है तो हमेशा ऐसा सुनने को मिलता है कि पुलिस को आने में अभी टाइम लगेगा। वहीं, दूसरी ओर इतनी जल्दी तो Meggie भी नहीं बनती, जितनी जल्दी फिल्मों में पुलिस की एंट्री होती है, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि पुलिस टाइम से तो पहुंची ही साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गाड़ी लेकर चौथी मंजिल पर पहुंच गई। जी हां, एक ऐसा ही मामला ऋषिकेश से सामने आया है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

क्या है पूरा मामला?

हाल ही में एक वीडियो देहरादून के ऋषिकेश से सामने आया है, जिसमें एम्स हॉस्पिटल की सर्जरी डिपार्टमेंट की महिला डॉक्टर के साथ नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार ने छेड़छाड़ की है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर नर्सिंग ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एम्स हॉस्पिटल से ऑफिसर को अरेस्ट किया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चौथी फ्लोर पर पहुंची पुलिस

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस गाड़ी लेकर हॉस्पिटल के चौथे फ्लोर पर पहुंच जाती है और आरोपी को गिरफ्तार कर नीचे लेकर आती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉस्पिटल में अगल-बगल मरीज भी लेटे हैं और लोगों की भारी भीड़ भी इकट्ठा है। कई पुलिस वाले और गार्ड मिलकर पुलिस की गाड़ी को बाहर निकालने का रास्ता बना रहे हैं, तो कुछ लोग यह सोचते हैं कि यह सब क्या हो रहा है।

इस वीडियो को @SachinGuptaUP नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा, वहीं हजारों लोगों ने लाइक किया जबकि कई लोग वीडियो देख कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि समझ ही नहीं आ रहा है कि यह सपना है या हकीकत, पुलिस ने क्या गजब का काम किया है।

यह भी पढ़ें: खुल्लम खुल्ला प्यार! बीच हाईवे पर इंटीमेट हुए कपल, बाइक पर किसिंग का वीडियो वायरल 

एक यूजर ने लिखा कि पुलिस तो एकदम फिल्मी स्टाइल में पहुंची है। एक ने लिख कि मुझे वीडियो देखकर बहुत हंसी आ रही हैं क्योंकि ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई फिल्म की शूटिंग चल रही है। एक ने लिखा कि हॉस्पिटल के मरीजों को परेशान किया जा रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा पुलिस को अपनी गाड़ी लेकर जाने की क्या जरूरत थी, कुछ लोग जाकर ही डॉक्टर को लेकर आ जाते। एक ने लिखा कि इमरजेंसी वार्ड में पुलिस गाड़ी लेकर चली गई क्या बात है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो