चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छेड़छाड़ के आरोपी अफसर को पकड़ने के लिए पुलिस ने AIIMS के चौथे फ्लोर पर चढ़ा दी गाड़ी, VIDEO

Rishikesh Viral Video: उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने एम्स हॉस्पिलट की चौथी फ्लोर पर पहुंची।
04:31 PM May 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Rishikesh Viral Video: जब भी कहीं कोई घटना होती है तो हमेशा ऐसा सुनने को मिलता है कि पुलिस को आने में अभी टाइम लगेगा। वहीं, दूसरी ओर इतनी जल्दी तो Meggie भी नहीं बनती, जितनी जल्दी फिल्मों में पुलिस की एंट्री होती है, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि पुलिस टाइम से तो पहुंची ही साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गाड़ी लेकर चौथी मंजिल पर पहुंच गई। जी हां, एक ऐसा ही मामला ऋषिकेश से सामने आया है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

हाल ही में एक वीडियो देहरादून के ऋषिकेश से सामने आया है, जिसमें एम्स हॉस्पिटल की सर्जरी डिपार्टमेंट की महिला डॉक्टर के साथ नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार ने छेड़छाड़ की है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर नर्सिंग ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एम्स हॉस्पिटल से ऑफिसर को अरेस्ट किया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चौथी फ्लोर पर पहुंची पुलिस

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस गाड़ी लेकर हॉस्पिटल के चौथे फ्लोर पर पहुंच जाती है और आरोपी को गिरफ्तार कर नीचे लेकर आती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉस्पिटल में अगल-बगल मरीज भी लेटे हैं और लोगों की भारी भीड़ भी इकट्ठा है। कई पुलिस वाले और गार्ड मिलकर पुलिस की गाड़ी को बाहर निकालने का रास्ता बना रहे हैं, तो कुछ लोग यह सोचते हैं कि यह सब क्या हो रहा है।

 

Advertisement

एम्स ऋषिकेश में महिला डॉक्टर को अश्लील MMS भेजा गया। आरोप लगा नर्सिंग डॉक्टर सतीश कुमार पर। पुलिस, डॉक्टर को पकड़ने के लिए गाड़ी लेकर एम्स की इमरजेंसी में चौथे फ्लोर पर पहुंच गई। Video देखिए... pic.twitter.com/YRbcuTLIlp

— Sachin Gupta (@SachinGuptaUP) May 22, 2024

 

इस वीडियो को @SachinGuptaUP नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा, वहीं हजारों लोगों ने लाइक किया जबकि कई लोग वीडियो देख कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि समझ ही नहीं आ रहा है कि यह सपना है या हकीकत, पुलिस ने क्या गजब का काम किया है।

यह भी पढ़ें: खुल्लम खुल्ला प्यार! बीच हाईवे पर इंटीमेट हुए कपल, बाइक पर किसिंग का वीडियो वायरल 

एक यूजर ने लिखा कि पुलिस तो एकदम फिल्मी स्टाइल में पहुंची है। एक ने लिख कि मुझे वीडियो देखकर बहुत हंसी आ रही हैं क्योंकि ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई फिल्म की शूटिंग चल रही है। एक ने लिखा कि हॉस्पिटल के मरीजों को परेशान किया जा रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा पुलिस को अपनी गाड़ी लेकर जाने की क्या जरूरत थी, कुछ लोग जाकर ही डॉक्टर को लेकर आ जाते। एक ने लिखा कि इमरजेंसी वार्ड में पुलिस गाड़ी लेकर चली गई क्या बात है।

 

 

Advertisement
Tags :
Trending News

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement