whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पावर कट से परेशान लोग बोरिया बिस्तर लेकर पहुंच गए विभाग के ऑफिस, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले!

Surat News :  मामला गुजरात के सूरत का है। यहां के लोग बिजली की कटौती से इस कदर परेशान हुए कि बोरिया बिस्तर लेकर विभाग के दफ्तर पहुंच गए और वहीं सोते हुए विरोध जताने लगे।
11:47 AM Jun 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
पावर कट से परेशान लोग बोरिया बिस्तर लेकर पहुंच गए विभाग के ऑफिस  अधिकारियों के हाथ पांव फूले

Surat News : (ठाकुर भूपेंद्र सिंह) एक तरफ जहां गर्मी से लोग परेशान हैं तो वहीं बिजली की कटौती ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। गुजरात के सूरत में पावर कट से लो इस कदर परेशान हो गए कि बिजली विभाग के ऑफिस में ही धरना देने बैठ गए। लोग गद्दे, चटाई, थाली लेकर बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचे और वहीं पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों को प्रदर्शन करता देख अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे।

Advertisement

प्रदर्शन करने पहुंचे एक शख्स ने कहा कि इतनी गर्मी में रात 9 बजे के बाद कभी भी पावर कट हो जाता है और फिर देर रात सप्लाई दी जाती है। जब इनसे शिकायत करो या सवाल पूछो तो संतोषजनक जवाब नहीं देते। ऐसे में हम जब हर तरफ से परेशान हो गए तो बोरिया बिस्तर लेकर बिजली विभाग के ऑफिस आ गए। यहां लाइट भी है और पंखे भी चल रहे हैं।

महंगी है फिर भी समय पर नहीं मिलती बिजली

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिजली विभाग के दफ्तर में ही लोग बिस्तर लगाकर सो रहे हैं, धरना दे रहे हैं और बीच बीच में थाली और ताली बजाकर बिजली सप्प्लाई की मांग कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि इतनी महंगी बिजली देते हैं लेकिन इसके बाद भी समय पर बिजली नहीं देते हैं।

Advertisement


प्रदर्शनकारी ने कहा कि ये लोग मीटर में चिप लगाने की बात कहते हैं लेकिन इनके एक ऐसा सिस्टम बनाना चाहिए कि अगर कभी बिजली काटने की नौबत आ रही है तो पहले लोगों को जानकारी दी जाए। आज लोगों को बस बेवकूफ और उल्लू बनाया जा रहा है, उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पावर कट से परेशान होकर हम यहां आए हैं।

यह भी पढ़ें : ‘150, 200 में ये मिल जाएगी’, विदेशी पर्यटकों के साथ शख्स ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Advertisement

गर्मी से कब मिलेगी राहत?

बता दें कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, 25, 26 जून को दक्षिण गुजरात और दक्षिण सौराष्ट्र में अच्छी बारिश हो सकती है। जूनागढ़ में 28 जून तक भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। अगर अच्छी बारिश होती है तो तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है और गर्मी से राहत मिल पाएगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो