खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुस्साए अधिकारी ने खोपड़ी मारकर शख्स को कर दिया घायल, खूब वायरल हो रहा 'टक्कर पहलवान' का वीडियो

Varanasi ADM Viral Video : वाराणसी के ADM का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स को सिर से टक्कर मारते दिखाई दे रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर ADM के व्यवहार पर सवाल उठाए जा रहे हैं।
09:49 AM Jul 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Varanasi ADM Viral Video :  वाराणसी के एक अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अधिकारी महोदय एक शख्स पर अपने सिर से हमला करते दिखाई दे रहे हैं। अधिकारी ने सिर से इतनी तेजी से हमला किया कि शख्स घायल हो गया। बताया जा रहा है कि प्रशासनिक अमला एक होटल को गिराने पहुंचा था, इस दौरान कुछ लोग विरोध कर रहे थे। इसी बीच अधिकारी को गुस्सा आया और उन्होंने हमला कर दिया। अब ये वीडियो वायरल है और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

वाराणसी के वरुणा नदी क्षेत्र के दो होटल को गिराने के लिए कई अधिकारी VDA का बुलडोजर लेकर पहुंच गए। बुलडोजर को देखते हुए होटल मालिक परेशान हो गए और विरोध करने के लिए खड़े हो गए। इस दौरान मौके पर मौजूद ADM सिटी विरोध करने लोगों पर भड़क गए और हमला कर दिया।

ADM का वीडियो हो गया वायरल 

एडीएम सिटी आलोक कुमार VDA की कार्रवाई का विरोध कर रहे लोगों से उलझ गए। एडीएम सिटी होटल गिराने का विरोध करने पहुंचे एक शख्स को सिर से मारते दिखे। ADM का हमला इतना तेज था कि शख्स थोड़ी देर के लिए सन्न हो गया। अब एडीएम सिटी आलोक कुमार का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग हमला करने के तरीके को तरह-तरह के नाम दे रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या अचानक से ADM साहब को भूत आ गया था? वाराणसी के ADM सिटी अलोक कुमार होटल मालिक के चेहरे पर अपने सिर से टक्कर मारते हुए दिखे.. ऐसी नौबत क्यों आई? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ADM आलोक कुमार ने एक आदमी को अपनी मजबूत खोपड़ी से टक्कर मार दी।अब इन ADM साहब के लिए 'ADM टक्कर' का विशेष पद सृजित किया जाए!

Advertisement

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित को टक्कर दे रही बच्ची का वीडियो वायरल, कह उठेंगे आप अदाएं हो तो ऐसीं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा टक्कर तो सांडों की लड़ाई में देखने को मिलता है, अब यहां सांड जैसी हरकत कौन कर रहा है, ये बताने की जरूरत है? एक अन्य ने लिखा कि आखिर यूपी के अधिकारियों का मन इतना क्यों बढ़ा हुआ है। वे इंसान को इंसान नहीं समझते और इंसानों वाली हरकतें भी नहीं करते हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsVaranasiViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement