whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फ्लाइट में यात्री की मांग सुन भड़क गई क्रू मेंबर, जमकर सुनाई खरीखोटी; लोग बोले- ये तो बदतमीजी है

Viral Video : वायरल वीडियो में यात्री की मांग सुनकर भड़की एयर होस्टेस को देखा जा सकता है। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इसे बदतमीजी करार दे रहे हैं। पढ़ें आखिर क्या है पूरा मामला
02:04 PM Jul 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
फ्लाइट में यात्री की मांग सुन भड़क गई क्रू मेंबर  जमकर सुनाई खरीखोटी  लोग बोले  ये तो बदतमीजी है

Viral Video : फ्लाइट में बवाल के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। कभी यात्री शराब के नशे में हंगामा खड़ा कर देते हैं तो कभी यात्रियों की आपसी लड़ाई के कारण विवाद होता है। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फ्लाइट क्रू मेंबर यात्रियों पर चिल्लाती दिखाई दे रही है। क्रू मेंबर एक यात्री की मांग सुनकर भड़क गई थी, जिसके बाद उसने अपना आपा खो दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मोरक्को से मॉन्ट्रियल जाने वाली एयर कनाडा की फ्लाइट AC73 में हुई है। यात्री की मांग सुनकर फ्लाइट अटेंडेंट ने यात्री को विमान से उतारने की कोशिश की। इसके बाद जब सारे यात्री एक साथ खड़े हो गए तो उसने पुलिस को बुलाने की धमकी दी। फ्लाइट अटेंडेंट से जब लोगों ने कहा कि पायलट को बुलाया जाए।

क्रू-मेंबर ने की बदतमीजी

कैप्टन को बुलाने की मांग पर फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा कि मैं अपने चालक दल के साथ कोई बेहूदा हरकत नहीं होने देना चाहती। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी शुरुआत में ही फ्लाइट अटेंडेंट गुस्से में यात्री पर चिल्लाती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि किसी यात्री ने फ्लाइट अटेंडेंट से कंबल की डिमांड की थी। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इससे पहले क्या हुआ था। विवाद के बाद फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया।

देखें वीडियो


वहीं वायरल वीडियो को देखकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि हो सकता है कि यात्री की तबीयत ठीक ना रही हो। उसे ठंड लग रही होगी। अगर उसने कंबल मांग भी लिया तो इसमें इतना गुस्सा होने वाली कौन सी बात थी? इस तरह का व्यवहार स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने फ्लाइट में हंगामा करने वाली क्रू मेंबर पर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें :शादी के बाद पहली रात नग्न अवस्था में बिल्डिंग से नीचे गिरी लड़की, दुल्हन की मौत से दहशत

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एयर कनाडा की तरफ से कहा गया है, 'हम इस घटना को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। इसकी समीक्षा की जा रही है और हम उचित कार्रवाई करेंगे।' बता दें कि फ्लाइट अटेंडेंट के रवैये पर अधिकतर लोगों ने नाराजगी जताई है, हो सकता है कि उस पर कार्रवाई की जाए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो