whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: आइसक्रीम खाते ही चढ़ता था शराब का नशा! दुकान में पड़ा छापा तो चौंकाने वाली सच्चाई

Hyderabad Whisky Ice Cream : हैदराबाद में आबकारी विभाग ने जब एक आइसक्रीम पार्लर पर छापा मारा तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। यहां दुकानदार आइसक्रीम में शराब मिलाकर बेचता था।
07:55 AM Sep 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  आइसक्रीम खाते ही चढ़ता था शराब का नशा  दुकान में पड़ा छापा तो चौंकाने वाली सच्चाई

Hyderabad Whisky Ice Cream : हैदराबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां जब एक आइसक्रीम पार्लर पर छापा पड़ा तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई। टीम को सूचना मिली थी कि आइसक्रीम में कोई नशीला पदार्थ मिलाया जाता है। टीम ने जब छापा मारा तो सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद इस दुकान से बड़ी संख्या में आइसक्रीम और शराब जब्त की गई है।

मामला आरटीसी क्रॉस रोड पर मौजूद एक आइसक्रीम पार्लर का है। अधिकारियों ने शुक्रवार को आइसक्रीम में व्हिस्की मिलाकर बेचने वाले एक कथित रैकेट का भंडाफोड़ किया है। आरोप है कि दुकानदार आइसक्रीम में शराब मिलाकर बेचता था, जिसे खाने के बाद लोगों पर नशा चढ़ता था। बताया जा रहा है कि दुकानदार सोशल मीडिया के जरिए व्हिस्की आइसक्रीम का प्रचार भी करता था।

छापेमारी में सामने आई हैरान करने वाली जानकारी 

वहीं अधिकारियों का कहना है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ही उन्हें इस आइसक्रीम पार्लर के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद जब छापा मारा गया तो 3.85 लाख रुपये की शराब जब्त की गई। छापेमारी के दौरान आबकारी विभाग की टीम को 11.5 किलोग्राम आइसक्रीम मिली। पार्लर के मालिक की पहचान शरत चंद्र रेड्डी के तौर पर हुई है। जांच के अनुसार, वह प्रत्येक किलोग्राम आइसक्रीम में 60 मिली व्हिस्की मिलाता था।

आइसक्रीम में व्हिस्की

अधिकारियों के अनुसार, आइसक्रीम पार्लर चुनिंदा ग्राहकों को व्हिस्की-युक्त आइसक्रीम परोस रहा था। सोशल मीडिया के जरिए इस आइसक्रीम का प्रमोशन हो रहा था। यही से आबकारी विभाग को जानकारी मिली थी। अब इस आइसक्रीम पार्लर की सच्चाई जानकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़ें : शरीर का कौन-सा अंग होता है सबसे गंदा? किसी के पास भी नहीं होगा जवाब!

बता दें कि तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने पिछले महीने ही बताया था कि शराब की दुकानों को छोड़कर शहर में अब सभी दुकानें रात 1 बजे तक खुली रहेंगी। उन्होंने कहा था कि वह दारू के मैं खिलाफ हैं, दुकानें जितनी खुली रहेंगी, लोग उतना ही पीएंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो