whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रेलवे स्टेशन पर ऐसे रील बनाने की कोशिश मत करना, नतीजा नुकसानदायक होगा!

Mumbai Local Train : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर एक शख्स रील बना रहा था, तभी ट्रेन में सवार एक शख्स ने फोन छीन लिया लेकिन इस वीडियो की सच्चाई जानने के बाद लोग विदेशी पर्यटक पर भड़क गए हैं, जानें क्यों?
03:43 PM May 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
रेलवे स्टेशन पर ऐसे रील बनाने की कोशिश मत करना  नतीजा नुकसानदायक होगा

Mumbai Local Train : भारत में बड़ी संख्या में विदेशी पर्यटक पहुंचते हैं, कुछ मुंबई तो कुछ दिल्ली में रुकते हैं और देश घूमते हैं। मुंबई की लोकल ट्रेन भी पर्यटकों को खूब आकर्षित करती है। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी पर्यटक मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर वीडियो रिकॉर्ड करता दिखाई दे रहा है। इसी बीच ट्रेन आई और एक शख्स फोन छीन कर फरार हो गया। हलांकि इस खबर में एक मजेदार ट्विस्ट है।

मुंबई लोकल ट्रेन का वीडियो वायरल 

एडम नाम का एक विदेशी शख्स व्यक्ति भारत घूमने आया और मुंबई के चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर लोकल ट्रेन का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। हालांकि इसी दौरान एक ट्रेन आई और उसमें सवार शख्स ने चलती ट्रेन से मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीने जाने की घटना फोन में रिकॉर्ड हो गई और यह वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन जिस शख्स का फोन छीना गया और जिसने छीना, दोनों एक दूसरे के परिचित हैं।

वीडियो शेयर कर लिखा गया कि मैं विश्वास नहीं कर सकता कि ऐसा हुआ। चर्चगेट, मुंबई से ट्रेन रवाना होने का वीडियो रिकॉर्ड करते समय, मेरा फोन चोरी हो गया। मैंने किसी से मदद नहीं मांगी क्योंकि वह अपराधी कोई और नहीं बल्कि TRIPOLOGY होस्ट एलन था। दरअसल दोनों एक दूसरे को जानते हैं और मजाक के लिए इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लोग घूमने आए हैं कि देश को बदनाम करने के लिए? एक अन्य ने लिखा कि यह वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। इस वीडियो पर भरोसा न करें। मुंबई शहर एक बेहद सुरक्षित और समृद्ध शहर है, जो वैश्विक स्तर पर अपना अलग स्थान रखता है। एक ने लिखा कि मैं दो बार मुंबई रह चुका हूं, कई बार लोकल ट्रेनों से यात्रा की है। चोरी या सुरक्षा को लेकर कभी कोई समस्या नहीं हुई।

यह भी पढ़ें : ड्राइवर के बिना ही दौड़ने लगी दरोगा की गाड़ी, एक को रौंदा; ‘ड्राइवरलेस’ कार का वीडियो वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि विदेश से यहां घूमने आते हैं और फिर यहां की छवि को बदनाम कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि विदेशी भी यहां आकर चोर बन रहे हैं। एक ने लिखा कि मुंबई में वंदे भारत, नमो भारत ट्रेन शुरू हो गई लेकिन इन लोगों को मुंबई के लोकल ट्रेन की ही वीडियो बनानी है। एक अन्य ने लिखा कि इसको सबक सिखाना पड़ेगा इसका फोन गायब करना पड़ेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो