whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने कुत्ते पर किया हमला...लेकिन ऐसे बच गई जान, Memes की आई बाढ़

12:01 PM Jun 29, 2023 IST | Nitin Arora
video  रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने कुत्ते पर किया हमला   लेकिन ऐसे बच गई जान  memes की आई बाढ़

Leopard attack dog: आमतौर पर जंगली बिल्लियों को छोटे जानवरों पर हमला करता देखा जाता रहा है। लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि कुत्ते ने तेंदुए को डरा दिया? समाचार एजेंसी ANI द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में एक आवारा कुत्ते को ऐसा ही करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में एक कुत्ते को घर के बाहर सोते हुए देखा जा सकता है, तभी तेंदुआ उस पर हमला करने की कोशिश करता है। हालांकि, कुत्ता तेंदुए पर लगातार भौंककर अपना बचाव कर लेता है। लड़ाई तब समाप्त होती है जब तेंदुआ कुत्ते को छोड़कर जंगल में वापस चला जाता है।

वीडियो देखकर साफ नजर आ रहा है कि तेंदुआ भोजन के लिए शिकार करने निकला था और उसी इरादे से कुत्ते पर कूदता है। हालांकि, जैसे ही तेंदुआ आगे बढ़ता है, कुत्ता, अपनी बुद्धि से भयभीत होकर, अचानक उठ जाता है और तेजी से भौंककर बड़ी बिल्ली को पीछे कर देता है। यह घटना अहमदनगर के राहुरी तालुका के ग्रामीण इलाके में हुई।

54 सेकंड की यह क्लिप माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई और इंटरनेट पर लोग कुत्ते को ‘बहादुर’ बता रहे हैं और ट्विटर पर मीम बनने शुरू हो गए हैं। इंटरनेट पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कुत्ते को सराहा है। ऐसे में ट्विटर पर memes भी चालू हो गए हैं।

(www.whitestallion.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो