खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने कुत्ते पर किया हमला...लेकिन ऐसे बच गई जान, Memes की आई बाढ़

12:01 PM Jun 29, 2023 IST | Nitin Arora
Advertisement

Leopard attack dog: आमतौर पर जंगली बिल्लियों को छोटे जानवरों पर हमला करता देखा जाता रहा है। लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि कुत्ते ने तेंदुए को डरा दिया? समाचार एजेंसी ANI द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में एक आवारा कुत्ते को ऐसा ही करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में एक कुत्ते को घर के बाहर सोते हुए देखा जा सकता है, तभी तेंदुआ उस पर हमला करने की कोशिश करता है। हालांकि, कुत्ता तेंदुए पर लगातार भौंककर अपना बचाव कर लेता है। लड़ाई तब समाप्त होती है जब तेंदुआ कुत्ते को छोड़कर जंगल में वापस चला जाता है।

Advertisement

वीडियो देखकर साफ नजर आ रहा है कि तेंदुआ भोजन के लिए शिकार करने निकला था और उसी इरादे से कुत्ते पर कूदता है। हालांकि, जैसे ही तेंदुआ आगे बढ़ता है, कुत्ता, अपनी बुद्धि से भयभीत होकर, अचानक उठ जाता है और तेजी से भौंककर बड़ी बिल्ली को पीछे कर देता है। यह घटना अहमदनगर के राहुरी तालुका के ग्रामीण इलाके में हुई।

54 सेकंड की यह क्लिप माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई और इंटरनेट पर लोग कुत्ते को ‘बहादुर’ बता रहे हैं और ट्विटर पर मीम बनने शुरू हो गए हैं। इंटरनेट पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कुत्ते को सराहा है। ऐसे में ट्विटर पर memes भी चालू हो गए हैं।

Advertisement

(www.whitestallion.com)

Advertisement
Tags :
Dog scares away leopardleopardLeopard attack dogLeopards enters residential areaViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement