whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीच पर खेल रहे बच्चों पर आकाशीय बिजली गिरने से मौत का वीडियो वायरल, तीन की गई जान

Live Lightning Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि बीच पर खेल रहे तीन बच्चों पर आकाशीय बिजली गिरी और तीनों वहीं खड़े-खड़े गिर पड़े। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।
02:46 PM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
बीच पर खेल रहे बच्चों पर आकाशीय बिजली गिरने से मौत का वीडियो वायरल  तीन की गई जान

Live Lightning Viral Video : बारिश के वक्त अक्सर आकाशीय बिजली गिरने की घटनाएं होती हैं। कई बी बार इसकी चपेट में आने से लोगों की मौत हो जाती है। लोगों को बचाव के तरीके भी बताये जाते हैं। हालांकि आकाशीय बिजली से होने हादसों के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीच पर खेलते तीन बच्चों पर आकाशीय बिजली गिरने की घटना को देखा जा सकता है।

तीन बच्चों पर गिरी आकाशीय बिजली

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बीच पर तीन बच्चे खेल रहे हैं, इसी बीच तेज रोशनी के साथ आकाशीय बिजली उनपर गिरती है और तीनों खड़े खड़े पीछे की ओर गिर पड़े। बताया गया जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त बच्चे एक दूसरे को पकड़कर खेल रहे थे। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

तीनों की मौत

बताया गया कि घटना के बाद बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों की मौत हो गई है। वीडियो शेयर कर X पर @nexta_tv नाम के यूजर ने बताया गया कि घटना प्यूर्टो रिको के सैन जुआन में एक समुद्र तट पर बिजली गिरने से तीन अमेरिकी बच्चों की मौत हो गई। 7, 10 और 12 साल की उम्र के बच्चे एक-दूसरे से लिपट रहे थे, तभी उनके समूह पर बिजली गिरी। जब बोल्ट लगा तो सभी बच्चों को एक ही समय में पीछे की ओर गिरते हुए देखा गया।


घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कितने बार लोगों को सलाह दी जाती है कि जब भी आकाशीय बिजली चमके तो सुरक्षित स्थान पर जाना चाहिए लेकिन लोग इतनी लापरवाही क्यों करते हैं? एक ने लिखा कि पेरेंट्स को इस बात का ख्याल रखना चाहिए था कि वह बच्चों को सुरक्षित स्थान पर रखते।

यह भी पढ़ें : छी! कैमरे के सामने मक्‍खी ही चबा गई न्‍यूज एंकर, Viral Video आप भी पकड़ लेंगे माथा

बता दें कि वीडियो 29 मई को शेयर किया गया था, तब से इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 35 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि हजारों लोगों के कमेंट्स इस वीडियो पर आ चुके हैं। अधिकतर लोग इसे लापरवाही बता रहे हैं तो कुछ इसे आकस्मिक घटना कह रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो