होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video : ओह भाई! अस्पताल में मरीजों के सामने बनाने लगा रील, पुलिस वाला भी रह गया हैरान

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अस्पताल में मरीजों के सामने रील बनाता दिखाई दे रहा है। शख्स को रील बनाता देख लोग भड़क गए।
11:05 AM Oct 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : रील बनाकर सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए आज के युवा कुछ भी करने को तैयार हैं। कभी कोई जान जोखिम में डालकर रील बनाता है तो कोई कानून तोड़कर। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अस्पताल में डांस कर रील बना रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अस्पताल में लोग इलाज के लिए लाइन में खड़े हैं और ये शख्स रील बना रहा है।

Advertisement

वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है। सरकारी अस्पताल में युवक रील बनाने के लिए डांस करता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल का है। यह वीडियो उस वक्त बनाया गया जब OPD के बाहर बड़ी संख्या में मरीज खड़े थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान ये शख्स महात्मा गांधी अस्पताल में गाने पर नाचने लगा। वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहा है जो मरीजों की देखभाल कर रहा है। पुलिसकर्मी लड़के को डांस करता देख पहले तो चौंक गया लेकिन फिर बिना कुछ कहे अपने काम में लग गया। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


शख्स ने सोशल मीडिया पर रील पोस्ट कर लिखा, ' लाइन में खड़े सब लोग बोर हो रहे थे सोचा टाइम पास करवा दूं।" वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग अस्पताल में इस तरह की रील बनाने पर आपत्ति जता रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अब डांस करने के लिए कोई जगह नहीं मिली, अस्पताल ही सही?

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video: मुंबई की हसीना तारा ढिल्लों कौन? जिसने पाकिस्तानी ‘अंकल’ से किया निकाह

एक ने लिखा कि शर्म कर ले भाई, अगर यहां आप की फैमिली होती तब भी आप यहां डांस करते क्या? हद होती वह यार किसी चीज की। एक अन्य ने लिखा कि छपरी और इंफ्लुएंसर में यही फर्क होता है। एक अन्य ने लिखा कि अरे भाई तू जगह देख पहले कहां खड़ा है? ऐसे हॉस्पिटल में लोगों को परेशान करने का कोई मतलब है क्या?

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement