whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अजगर ने ली दादी की जान तो लोगों ने कर दी 'मॉब लिंचिंग', पीट-पीटकर कर दी 16 फीट के अजगर की हत्या

Python Crushes Grandmother to Death : इंडोनेशिया में एक 16 फीट के अजगर ने एक महिला की जान ने ली, इसके बाद ग्रामीणों ने मिलकर अजगर की 'मॉब लिंचिंग' कर दी। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
08:20 AM Sep 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
अजगर ने ली दादी की जान तो लोगों ने कर दी  मॉब लिंचिंग   पीट पीटकर कर दी 16 फीट के अजगर की हत्या

Python Crushes Grandmother to Death :  16 फीट के अजगर ने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली। इसके बाद ग्रामीणों ने एकत्रित होकर इस अजगर पर धावा बोल दिया। घंटों की मेहनत के बाद आखिकार अजगर मिल गया और सभी ने मिलकर 'मॉब लिंचिंग' कर दी। इसका वीडियो भी सामने आया है।

मामला इंडोनेशिया का है। 57 साल की एक महिला की 16 फीट लंबे अजगर ने जान ले ली। इसके बाद वह महिला को निगलने की कोशिश कर रहा था। महिला के पति ने जब यह देखा तो किसी तरह अजगर के चंगुल से महिला को छुड़ा लिया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी है। बताया गया कि जिस वक्त महिला के पति ने देखा, उस वक्त अजगर महिला के चारों तरफ लिपटा हुआ था और सिर को निगलने की कोशिश में था।

रबड़ के बगान में काम करने गई थी महिला 

मृतक महिला 66 वर्षीय एम. सफरी की पत्नी थी। सफरी भी रबड़ के बागान में काम करते थे। दोपहर में जब उनकी पत्नी घर नहीं आई तो उन्होंने तलाश शुरू की। तभी झाड़ियों के बीच अजीब आवाज सुनाई दी। सफरी ने जाकर देखा तो अजगर पत्नी को निवाला बनाने की तैयारी में था। इसके बाद सफरी ने पत्नी को बचाने के लिए बेहद साहसिक कदम उठाया।

देखें वीडियो 


महिला के पति सफरी ने अजगर को तब तक पीटा, जब तक कि उसने शरीर को छोड़ नहीं दिया। महिला को छोड़कर अजगर झाड़ियों में छिप गया लेकिन तब तक ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली तो वह भड़क गए। एकत्रित होकर सभी ने अजगर की तलाश शुरू कर दी। भीड़ ने अजगर को खोज निकाला और 'मॉब लिंचिंग' कर दी।

यह भी पढ़ें : चौंकाएगी प्यार की सच्चाई: लॉन्ग डेटिंग के बाद जिससे शादी की उम्मीदें लगाईं वो निकला भाई

सामने आये वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ झाड़ियों में अजगर को खोज रही है। सभी के हाथ में कुछ ना कुछ हथियार है। कुछ ही देर बाद उन्हें अजगर मिल गया और सभी ने पीट पीटकर उसकी जान ले ली। ऊपर दिए गए वीडियो में आप इस घटना को देख सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो