whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: मॉल में महिला से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, छेड़खानी कर रहे शख्स को मिली सजा

Viral Video : वायरल वीडियो में एक मॉल के अंदर एक लड़की के साथ शख्स छेड़खानी करता दिखाई दे रहा है। कुछ देर बाद ही एक अन्य लड़के ने छेड़खानी कर रहे शख्स को सबक सिखाया है।
10:50 AM Sep 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  मॉल में महिला से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल  छेड़खानी कर रहे शख्स को मिली सजा

Viral Video : मॉल में महिला को गलत तरीके से छूते शख्स का वीडियो वायरल! मिली खतरनाक सजा कई बार लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वालों को तुरंत सजा मिल जाती है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की के साथ छेड़खानी करने के बाद शख्स को तुरंत सजा मिली और ये सजा इतनी खतरनाक थी कि उसे जिंदगी भर याद रहेगी। मॉल में शख्स ने लड़की के साथ छेड़खानी की थी।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मॉल में खड़ी हुई है, शायद वह सामान खोज रही थी। इसी बीच वहां पहुंचे लड़के ने प्राइवेट पार्ट को छू दिया। लड़की पीछे मुड़ी और छेड़खानी करने वाले शख्स से कुछ बात करती दिखाई दी। दोनों में कुछ बात हुई और फिर लड़की वहां से चली गई। कुछ देर बाद ही वह वापस आ गई लेकिन इस बार वह अकेली नहीं थी।

कुछ देर बाद लड़की वापस उसी जगह पहुंची, जहां उसके साथ छेड़खानी हुई थी। इस बार लड़की के साथ एक लड़का था। इस लड़के ने छेड़खानी कर रहे शख्स की जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो भी कैमरे में कैद हो गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कहां और कब का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।


वीडियो पर आ रहे रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वाह क्या करमा है। एक अन्य ने लिखा कि वह यही डिजर्व करता है। एक ने लिखा कि भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह की घटनाएं करने की हिम्मत कैसे होती है? क्या इनके अंदर कोई डर नहीं होता है? एक ने लिखा कि बहुत सही सबक सिखाया है भाई ने, छेड़खानी करने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें : भारत के इस गांव में जूते-चप्पल बैन, वजह अनोखी, बाहरी लोगों पर नहीं बनाया जाता दबाव

एक ने लिखा कि लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वालों को ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता है कि इसे और पीटने की जरूरत थी। एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि अब वह किसी अपरिचित लड़की की तरह मुंह उठाकर भी देखेगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो