whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

No, No, No... विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर आनंद महिंद्रा को नहीं हुआ यकीन

Vinesh Phogat Disqualified : विनेश फोगाट को फ़ाइनल से पहले अयोग्य घोषित करार दिया गया है। बताया जा रहा है कि विनेश का वजह 50 किलो से थोड़ा सा अधिक था।
01:15 PM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
no  no  no    विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर आनंद महिंद्रा को नहीं हुआ यकीन

Vinesh Phogat Disqualified Anand Mahindr Reaction : विनेश फोगाट को फाइनल से अयोग्य घोषित कर दिया गया है। इससे पूरेदेश के लोग आक्रोश में हैं और इसका विरोध कर रहे हैं। संसद में भी सांसदों ने इसको लेकर हंगामा किया और खेल मंत्री से जवाब मांगा है। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों की भावनाएं सामने आ रही हैं। कुछ ओलंपिक के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं तो कुछ सरकार से दखल देने की मांग कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया प्लेटफोर्म X  पर लिखा कि विनेश, आप चैंपियंस की चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणा हैं। आज का झटका दुख देता है। काश शब्द उस निराशा की भावना को व्यक्त कर पाते जो मैं अनुभव कर रहा हूं। चुनौतियों का डटकर मुकाबला करना हमेशा से आपका स्वभाव रहा है। मजबूत होकर वापस आओ! हम सब आपके पक्ष में हैं।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने लिखा, "नहीं, नही, काश में ये मेरे लिए एक बुरा सपना साबित हो जाये और मैं जागूं और पाऊं कि यह सच नहीं है..."

Vinesh Phogat

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो