whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सांसद और शराबी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल, आधी रात को कर दी दुकान खुलवाने की मांग

Bareilly MP Viral Audio : बरेली सांसद और एक शख्स के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में एक शख्स सांसद से शराब मांगता दिखाई दे रहा है । शख्स का कहना है कि शराब का ठेका जल्दी बंद हो जाता है।
10:30 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
सांसद और शराबी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल  आधी रात को कर दी दुकान खुलवाने की मांग

Bareilly MP Viral Audio : सांसद और एक शराबी के बीच बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शराबी ने ठेका बंद होने पर सीधे सांसद को फोन कर दिया। सांसद ने भी जवाब दिया कि हम दिल्ली हैं, यहां से भिजवाते हैं। सांसद और शराबी के बीच बातचीत का ऑडियो सामने आया है।

ऑडियो में एक शख्स और कथित तौर पर बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार के बीच बातचीत सुनाई दे रही है। फोन करने वाला शख्स सांसद से कह रहा है, सर जी नमस्कार, मैं अशरफी लाल गंगवार बोल रहा हूं। सांसद बोले - ठीक है, प्रणाम। शख्स ने कहा कि सर जी भट्टी 10 बजे से पहले बंद हो गई। सांसद बोले, क्या बंद हो गई ? युवक ने जवाब दिया कि शराब की भट्टी।

शख्स की बातें सुनने के बाद सांसद कुछ समझ नहीं पाए। इस पर शख्स बोला कि शराब पीनी थी। सांसद छत्रपाल सिंह ने जवाब दिया कि अच्छा तो मैं दिल्ली से शराब भिजवाता हूं। शख्स ने जवाब दिया कि दिल्ली से रहने दो, बस भट्टी रात 10 बजे से पहले बंद न हो। इतना ही नहीं, शख्स ने यह भी कहा कि सांसद जी मेरा नम्बर सेव कर लो। सांसद भी चौंक गए और पूछे कि क्यों? शराब भिजवाने को।


सांसद छत्रपाल गंगवार ने कहा कि मैंने शराब ही नहीं काफी लोगों के घर भी छुड़वा दिए हैं। सांसद ने आगे कहा कि मुझे तुम पहचान नहीं रहे हो, पहले जान लो कि मैं कौन हूं, फिर मुझसे बात करना, समझ में आया।

यह भी पढ़ें : सास मेरे साथ बनाना चाहती है शारीरिक संबंध, आगरा में थाने पहुंची बहू के सनसनीखेज आरोप

सोशल मीडिया पर सांसद का कथित तौर पर यह ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो को लेकर सांसद छत्रपाल गंगवार ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा है कि मेरे पास कॉल आई थी और मैने उसे नसीहत दे दी है। ऑडियो की बातचीत किसने वायरल की , मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो