whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Belly Dance Viral Video : सिर पर तलवार..2867 टेक, लड़की ने क‍िया ऐसा डांस, वीडियो देख फटी रह गई आंखें

Viral Dance Video : सोशल मीडिया पर एक लड़की के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, खास बात ये है कि ये लड़की अपने सिर पर तलवार रखकर डांस कर रही है। इस वीडियो को 17 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।
07:44 AM Oct 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
belly dance viral video   सिर पर तलवार  2867 टेक  लड़की ने क‍िया ऐसा डांस  वीडियो देख फटी रह गई आंखें

Viral Dance Video : गले पर तलवार रखकर लोगों को नचाते आपने तो खूब देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी को सिर पर तलवार रखकर नाचते देखा है? एक लड़की ने ऐसा ही किया। इस लड़की ने सिर पर तलवार रखकर बेली डांस किया है, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दस दिनों में इस वीडियो को 17 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Advertisement

क्या है वीडियो में?

वीडियो में लावण्या दास नाम की लड़की 'नामक इश्क का' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। हालांकि ये डांस अन्य से अलग इसलिए है क्योंकि लावण्या ने सिर पर तलवार रखकर बेली डांस किया है। उनके स्टेप्स और हावभाव देखकर ऐसा लगा रहा है, जैसे वह इसमें एक्सपर्ट हैं।

वीडियो की शुरुआत में ही लावण्या ने पहले अपने सिर पर तलवार को रखकर बैलेंस बनाती दिखीं और फिर उन्होंने ओमकारा फिल्म के फेमस गाने पर बेली डांस कर सबको चौंका दिया। वीडियो शेयर कर लिखा है कि ये वीडियो 2867 कोशिशों के बाद बना है और ये तलवार भी दस साल से भी पुरानी है।

Advertisement

देखें डांस का वीडियो


सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। वाह, आपका मूव इतना खूबसूरत है जैसे यह गाना आपका अपना है। एक ने लिखा कि असल में इसे ही टैलेंट कहा जाता है और आप टैलेंटेड हो. एक ने लिखा कि ये तो असल लग ही नहीं रहा है। ऐसा लग रहा है जिसे AI से बनाया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Digital Condom क्या? एक मोबाइल ऐप जो कैमरे और माइक को ब्लॉक कर देगा

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डांस तो अच्छा था लेकिन तुमने जो तुम्हें स्टंट किया, वो करने की क्या जरूरत थी बेटा? एक ने लिखा कि आपकी रील ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी। आपका डांस, भाव और संतुलन सब अद्भुत है। एक ने लिखा कि तलवार के साथ खिलवाड़ नहीं करनी चाहिए थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो