whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: मेडिकल कॉन्फ्रेंस में अश्लील डांस वायरल, यूजर्स बोले-डॉक्टर्स को मौज-मस्ती का हक

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को चेन्नई मेडिकल कॉन्फ्रेंस का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स लड़की के डांस की आलोचना कर रहे हैं।
11:23 AM Sep 24, 2024 IST | Shabnaz
video  मेडिकल कॉन्फ्रेंस में अश्लील डांस वायरल  यूजर्स बोले डॉक्टर्स को मौज मस्ती का हक

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज नए वीडियो सामने आते हैं। इसमें कई डांस के वीडियो होते हैं जो यूजर्स को पसंद आते हैं तो कई यूजर्स की आंखों में चुभ जाते हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक स्कूल में बच्ची के डांस का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह बच्ची तमन्ना के गाने 'आज की रात' पर डांस करते नजर आई थी। ऐसे ही आईटम नंबर का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की जैकलीन के गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

Advertisement

कहां का है वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको चेन्नई में एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक लड़की पुरुषों से भरे एक हॉल में डांस करती नजर आ रही है। लड़की जैकलीन के 'रा रा रक्कम्मा' गाने पर डांस कर रही है। गाने में जिस तरह से जैक्लीन ने कपड़े पहने थे, वैसे ही ये लड़की पहने दिख रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की के साथ कुछ पुरुष भी नजर आ रहे हैं। इन पुरुषों का इस तरह से डांस करना यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Video: कहीं भी कपड़े उतार रील बनाने लगता है ये शख्स, यूजर्स बोले-किस एंगल से सलमान?

Advertisement

यूजर्स ने बताया अश्लील

महिला ने पुरुषों को डांस फ्लोर पर अपने साथ डांस करने के लिए बुलाया। इस दौरान दो पुरुष डांस के लिए आते हैं। जिनमें से एक के हाथ में गिलास दिख रहा है। दूसरे व्यक्ति को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी उम्र काफी ज्यादा है। सफेद दाड़ी वाले इस पुरुष की ये हरकत यूजर्स को काफी नागवार गुजरी। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लगातार वायरल हो रहा है।


इस पर एक यूजर ने लिखा मैं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जानना चाहता हूं कि 'क्या यह किसी प्रकार का प्रशिक्षण है? बूढ़े डॉक्टरों का किसी महिला को सार्वजनिक रूप से पकड़ना चिकित्सा पद्धति का कौन सा हिस्सा है? हालांकि कुछ लोगों ने इसे अश्लील नहीं माना, वह इसको केवल मनोरंजन के तौर पर देख रहे हैं। एक ने डॉक्टर्स का सपोर्ट करते हुए लिखा कि डॉक्टर भी इंसान हैं, वे मौज-मस्ती नहीं कर सकते क्या?

Advertisement

आपको बता दें कि वीडियो में जो बैनर दिख रहा है उसपर ACRSICON 2024 लिखा है। जिससे पहता चलता है कि ये वीडियो एसोसिएशन ऑफ कोलन एंड रेक्टल सर्जन ऑफ इंडिया के 47वें सम्मेलन का है।

ये भी पढ़ें: 73 साल पहले हुआ अपहरण, FBI भी नहीं लगा पाई सुराग; ऐसे वापस भाई से मिलने पहुंच गया शख्स

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो