whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति की इस गंदी हरकत से बौखलाई पत्नी! बोली 'मुझे तलाक चाहिए...'

Viral News: पति-पत्नी के तलाक के तलाक के कई मामले सामने आते हैं। ऐसे ही तलाक की मांग एक यूपी की महिला ने की है। इस महिला ने अपने पति की एक अजीब हरकत से परेशान होकर तलाक की मांग की है।
12:44 PM Sep 17, 2024 IST | Shabnaz
पति की इस गंदी हरकत से बौखलाई पत्नी  बोली  मुझे तलाक चाहिए

Viral News: जीवन में साफ सफाई का खास महत्व है। साफ सफाई से बीमारियों को दूर भगाया जा सकता है। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक शख्स है जो 40 दिनों से नहाया नहीं। उस शख्स की पत्नी ने इस हरकत के तंग आकर तलाक की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश नाम का ये शख्स महीने में केवल एक दो बार ही नहाता। जिसकी वजह से उसकी पत्नी परेशान रहती है।

Advertisement

40 दिन में 6 बार नहाया

यूपी के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पत्नी ने सिर्फ पति की कम नहाने की आदत के चलते तलाक मांगा है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का कहना है कि उसका पति रोज नहीं नहाता है। वो महीने में केवल एक दो बार ही नहाता है। जिसकी वजह से उससे बदबू आती है। शादी के 40 दिन बीत जाने बाद महिला ने तलाक लेने का फैसला किया है। उसका कहना है कि इन 40 दिनों में राजेश केवल 6 बार ही नहाया है।

ये भी पढ़ें: Reel के लिए कफन ओढ़कर हाईवे पर लेटा युवक, फेमस होने के लिए किया मरने का नाटक

Advertisement

नहाने के बजाय छिड़कते हैं गंगाजल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश महीने में एक दो बार ही नहाते हैं। इस बीच वो खुद को साफ करने के लिए गंगाजल का इस्तेमाल करते हैं। महिला ने बताया कि खुद को एक हफ्ते में साफ करते हैं, जिसके लिए वो गंगाजल का इस्तेमाल करते हैं। पति की इन हरकतों को देखते हुए शादी के महज 40 दिन बाद ही पत्नी ने तलाक के लिए अर्जी डाली है। जिसके बाद वो अपने मायके चली गई, मायके वालों ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत भी कराई है।

सुधार करने को तैयार राजेश

पत्नी की शिकायत के बाद मामला बढ़ गया। जिसके बाद परामर्श केंद्र में राजेश को ले जाया गया। राजेश को समझाया गया, जिसके बाद वो अपनी नहाने की आदतों में सुधार करने के लिए तैयार हो गया। एक हफ्ते बाद फिर से राजेश को परामर्श केंद्र में बुलाया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: PM Modi सोशल मीडिया पर कितने ताकतवर? फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम और यूट्यूब देख लें

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो