whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नहीं मिल रहा है जीवनसाथी तो एक कॉल करवा सकती है आपकी शादी! विज्ञापन हो रहा वायरल

Marriage Bureau Advertisement Viral : एक मैरिज ब्यूरो का विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सभी धर्म, जाति, संप्रदाय आदि लोगों की निशुल्क शादी कराने का दावा किया जा रहा है। इस पर वायरल विज्ञापन पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।
04:17 PM Mar 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
नहीं मिल रहा है जीवनसाथी तो एक कॉल करवा सकती है आपकी शादी  विज्ञापन हो रहा वायरल

Marriage Bureau Advertisement Viral : शादी कराने के लिए कई मैरिज ब्यूरो खुल गए हैं। मैरिज ब्यूरो जीवनसाथी खोजने में मदद करते हैं। अधिक से अधिक ग्राहक पाने के लिए मैरिज ब्यूरो वाले विज्ञापन भी बनवाते हैं। ऐसा ही एक विज्ञापन वायरल हो रहा है, जिसमें मैरिज ब्यूरो की तरफ से दावा किया गया है कि एक कॉल से आपकी शादी हो सकती है। इस विज्ञापन में कई दावे किए गए हैं।

मैरिज ब्यूरो का विज्ञापन वायरल

इस विज्ञापन में कई ऐसी बातें लिखी गई हैं, जिसकी वजह से लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। विज्ञापन भोपाल के हमसाथी समाज कल्याण समिति की तरफ से दिया गया है। दावा किया गया है कि सिर्फ एक फोन कॉल से आपकी शादी हो सकती है। संस्था का कहना है कि वे ऐसे व्यक्तियों की मदद कर सकते हैं जिन्हें जीवन साथी ढूंढने में कठिनाई हो रही है।

विज्ञापन में कहा गया है कि अगर किसी की शादी नहीं हो रही है, आप परेशान ना हों, सभी धर्म, जाति, समुदाय के लोगों के लिए रिश्ता खोजने में निशुल्क मदद की जाती है, इतना ही नहीं, गरीबों की आर्थिक मदद भी की जाती है जिससे वह अपना पार्टनर खोज सकें। विज्ञापन में इस बात का भी जिक्र है कि हम जल्द से जल्द शादी करवाने में मदद करते हैं।

यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आने लगे। एक ने लिखा कि लगता है कि अब मैं ज्यादा दिन कुंवारा नहीं रहूंगा। एक ने लिखा कि यह वीडियो कोई तारक मेहता के उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल को भेजो यार। एक अन्य ने लिखा कि कुंवारों की तो लॉटरी लगी है और जल्दी फोन करो, मौका मिला है। एक ने लिखा कि ये फ्रॉड है, इनके झांसे में ना आएं।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर रील बनाने को कहां लेट गई लड़की? लोग बोले- हवाई अड्डे तक पहुंच गया ये वायरस?

एक अन्य ने लिखा कि भगवान ने कुवारों की सुन ली है, अब सबकी शादी होगी। एक ने लिखा कि ऐसी गारंटी तो किसी मैरिज ब्यूरो वाले ने नहीं दी थी। एक अन्य ने लिखा कि अगर इन्होंने किसी की शादी करवाई है तो पहले दो चार जोड़ों से बात करवाएं। हम कैसे मान लें कि ये सच बोल रहे हैं। ये फ्रॉड भी तो कर सकते हैं !

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो