whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दूल्हा-दुल्हन का बाजार देखा है कभी, कुंवारे बेटा-बेटी ले जाओ, पसंद करो और शादी कराओ

Viral News:  क्या आपने कोई ऐसी बाजार देखी है, जहां पार्टनर मिलते हों? सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही बाजार का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां कई लोग अपने बेटे और बेटियों के दूल्हा और दुल्हन देखने के लिए पहुंचते हैं और उन्हें अपना बनाते हैं।
07:05 PM Mar 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
दूल्हा दुल्हन का बाजार देखा है कभी  कुंवारे बेटा बेटी ले जाओ  पसंद करो और शादी कराओ

Viral News: लोग अपने लिए या अपने किसी परिवार के सदस्यों के लिए पार्टनर खोजने के लिए मेट्रोमोनियल वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं। बेटे या बेटियों की शादी के लिए रिश्ते खोजते हैं लेकिन चीन में एक जगह ऐसी है जहां एक 'बाजार' लगती है, इस बाजार में जाकर लोग पार्टनर की तलाश करते है।

चीन में लगती है ये बाजार

चीन के शंघाई शहर में यह बाजार लगती है, यहां कोई अपने बेटे के लिए तो कोई अपनी बेटी के लिए पार्टनर की तलाश में पहुंचता है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक टूरिस्ट जब इस बाजार में पहुंचा तो उसने इसकी जानकारी अपने वीडियो के जरिए दी।

हैरी जगार्ड नाम के एक टूरिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि यहां लोग बेटे और बेटियों के लिए रिश्ते खोजने आते हैं। इस बाजार में बोली लगाई जाती है। वहां मौजूद एक शख्स ने हैरी जगार्ड को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि क्या मेरे लिए भी पार्टनर खोज सकते हैं?

देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harry Jaggard (@harryjaggard)


सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि जगार्ड को तो कई लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है। एक अन्य ने लिखा कि मेक्सिको में एक ऐसी ही जगह है, मेरे माता पिता भी मुझे वहां ले जाना चाहते हैं और मेरे लिए पार्टनर खोजना चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि जगार्ड को इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि वह US से है।

यह भी पढ़ें : कोरोना देने वाले चीन को ट्रॉमा देने पहुंची देसी गर्ल, सवाल पूछकर कर दिया परेशान

एक ने लिखा कि जिस तरह यहां पहुंचे माता-पिता अपने बच्चों का बायोडाटा लेकर खड़े हैं, वह अजीब है। एक ने लिखा कि मेरे माता-पिता को इस जगह के बारे में पता नहीं चलना चाहिए, वरना ये लोग वहां पहुंच जाएंगे। एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता था कि ऐसे सिर्फ फिल्मों में होता है लेकिन ये सच है।

बता दें कि वीडियो को @harryjaggard नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 15 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो