whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सब्जी लेने जाएं तो मुफ्त में मांगें मिर्ची, पूर्व IFS अफसर ने बयां की वायरल पोस्ट की सच्चाई

Viral Post: एक सेवानिवृत्त आईएफएस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के लिखे सामान की लिस्ट पोस्ट की है। इस लिस्ट में पति के लिए एक अलग से सलाह लिखी गई है। जिसपर यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पढ़िए क्या है इस पोस्ट की सच्चाई?
01:45 PM Sep 17, 2024 IST | Shabnaz
सब्जी लेने जाएं तो मुफ्त में मांगें मिर्ची  पूर्व ifs अफसर ने बयां की वायरल पोस्ट की सच्चाई

Viral Post: सोशल मीडिया पर कई मजेदार पोस्ट वायरल होते हैं। इन दिनों एक रिटायर आईएफएस अधिकारी का पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी सब्जी खरीदने की गाइडलाइन का एक नोट शेयर किया है। जिसको उनकी पत्नी ने लिखा है इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है। इस नोट में सब्जी खरीदने के दौरान हरी मिर्च फ्री में लेने की सलाह भी लिखी गई है। इस पोस्ट की सच्चाई पूर्व आईएफएस अधिकारी ने बताई है।

Advertisement

क्या है वायरल पोस्ट?

सोशल मीडिया पर जो पोस्ट वायरल हो रही है उसे भारतीय विदेश सेवा (IFS) के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने शेयर किया है। इस पोस्ट को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये नोट उनकी पत्नी ने लिखा है। पोस्ट में सब्जियों की एक लिस्ट लिखी है, जिसमें सभी सब्जियों को लेकर गाइडलाइंस दी गई हैं। हर सब्जी के आगे उसके शेप के बारे में लिखा है कि वो किस तरह की होनी चाहिए। साथ ही उसमें ये भी लिखा है कि सब्जियों के साथ मिर्च फ्री में दुकानदार से लेना।


ये भी पढ़ें: पति की इस गंदी हरकत से बौखलाई पत्नी! बोली ‘मुझे तलाक चाहिए…’

Advertisement

इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा कि ये सलाह जिंदगी में बदलाव ला सकती है। एक ने लिखा कि मुझे अपनी शॉपिंग ट्रिप के लिए इस गाइड की जरूरत है। एक ने लिखा कि यह आश्चर्यजनक है कि सब्जियां खरीदने जैसे साधारण काम में कितनी मेहनत लगती है।

क्या है इस पोस्ट की सच्चाई?

पूर्व IFS अफिसर ने इस पोस्ट के वायरल होने के बाद सच्चाई पर बात की। उन्होंने इसके बाद एक पोस्ट और किया जिसमें लिखा कि जिन लोगों ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है उन्हें ये बताया जाता है कि यह सामग्री 7 साल पहली है। इसको मेरी पत्नी ने मुझे शेयर किया था। इस पोस्ट से मेरी पत्नी का कोई लेना देना नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने के लिए ‘मरने’ को भी तैयार लोग, यूपी के कासगंज में आया चौंकाने वाला मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो