whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये क्या! आ रहे हैं हील्स वाले स्पोर्ट्स शू, कीमत 50 हजार; देखते ही बोले यूजर्स- ये तो बहुत वाहियात हैं

High Heels Shoes : एक कंपनी की तरफ से हाई हील्स वाले जूते लॉन्च किए गए हैं, इन जीतों कीमत 50 हजार से भी अधिक है लेकिन इस जूते का लुक लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि ये अब तक का सबसे बकवास जूता है।
06:02 PM Aug 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये क्या  आ रहे हैं हील्स वाले स्पोर्ट्स शू  कीमत 50 हजार  देखते ही बोले यूजर्स  ये तो बहुत वाहियात हैं

High Heels Shoes : आपने कभी भी हाई हील्स वाले जूते नहीं देखे होंगे। कई महिलाओं का मानना है कि इस तरह के जूते बाजार में आने चाहिए। जानी मानी कंपनी स्पैन्क्स की तरफ से हाई हील्स वाले जूते लॉन्च किए गए तो लोग इसे अब तक का सबसे खराब और गंदा जूता बता रहे हाँ। हाई हील्स वाले जूते की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जाता है कि महिलाएं मानती थीं कि उनके लिए हाई हील्स वाले जूते आ ही नहीं सकते लेकिन एक कंपनी का कहना है कि उन्होंने हाई-हील वाले जूते को लॉन्च कर दिया है और ये आरामदायक भी हैं। 20 अगस्त को इस फुटवियर ब्रांड को लॉन्च किया जाएगा। इस जूते की कीमत करीब 50 हजार रुपए है लेकिन तस्वीरें देखकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इसे बेकार बता रहे हैं।

हाई हील्स वाले जूते की फोटो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफोर्म X पर @karine_hsu नाम के अकाउंट से इस नए जूते का लुक शेयर किया गया है, इस पोस्ट को लगभग 10 लाख लोग देख चुके हैं। अब इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये जूता कुछ अलग है लेकिन दिखने में बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि मैंने आज तक जितने भी जूते देखें हैं, उनमें से ये सबसे खराब हैं। एक अन्य ने लिखा कि मुझे बिलकुल भी आश्चर्य नहीं होगा, अगर ये जूते लाखों की संख्या में बिक जाए। मुझे लगता है कि अमेरिका में कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे जरूर खरीदेंगे। एक अन्य ने लिखा कि मुझे यही समझ नहीं आ रहा है कि ऊंची एड़ी वाले जूतों को आरामदायक कैसे बनाया जा सकता है? एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ये आरामदायक होंगे, बस लोगों को भ्रम में रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : महिला के कपड़े उतार ड्रेसिंग करते वॉर्ड बॉय ने रिकॉर्ड किया वीडियो, मच गया हड़कंप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो