whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फंसी 500 यात्रियों की जान, हजारों फीट ऊंचाई पर विमान, टूटा दरवाजा और...फोटो वायरल

Viral Photo : दावा किया जा रहा है कि उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विमान के टॉयलेट का दरवाजा टूट गया, करीब 16 घंटे की उड़ान के बाद विमान लैंड हुआ। वायरल फोटो में एक फ्लाइट स्टाफ टूटे हुए दरवाजे को पकड़ी हुई दिखाई दे रही है।
10:24 AM Jul 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
फंसी 500 यात्रियों की जान  हजारों फीट ऊंचाई पर विमान  टूटा दरवाजा और   फोटो वायरल

Viral Photo : उड़ान के दौरान विमान में कई तरह की घटनाएं होती हैं। कभी कोई अश्लील हरकतें कर देता है तो कोई शर्मनाक करतूत! फ्लाइट स्टाफ को सब मैनेज करना पड़ता है। शराब के नशे में कई बार यात्री विमान में हंगामा करते हैं, ऐसे लोगों को भी फ्लाइट अटेंडेट ही झेलते हैं लेकिन एक विमान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक विमान के टॉयलेट का दरवाजा ही टूट गया।

मामला हांगकांग की प्रमुख एयरलाइन कैथे पैसिफिक एयरवेज के एक विमान का है। यह विमान हजारों फीट ऊंचाई पर उड़ान भर रहा था तभी टॉयलेट का दरवाजा टूट गया। फ्लाइट के टूटे दरवाजे की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि विमान में सवार किसी यात्री ने फोटो क्लिक की थी और सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर दिया।

टूटे दरवाजे को पकड़कर बैठी रही फ्लाइट अटेंडेंट 

वायरल हो रही फोटो में दिखाई दे रहा है कि एक फ्लाइट अटेंडेट टॉयलेट के टूटे हुए दरवाजे को पकड़कर बैठी हुई है। फ्लाइट अटेंडेट सीट पर बैठी हुई है और एक हाथ से टूटे हुए दरवाजे को पकड़ी हुई है। इस फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर मजाक बनाया। इसके बाद अब इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है।


एक अन्य फोटो में दो यात्री भी केबिन क्रू की मदद करते दिखाई दे रहे हैं, जिससे विमान के लैंड होने तक कोई बड़ी परेशानी ना खड़ी हो। यह विमान एयरबस ए350 था जो सोमवार शाम करीब 5 बजे हांगकांग से उड़ान भरा था। यह विमान 16 घंटे की यात्रा के बाद न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचा। आम तौर पर एयरबस ए350 जैसे विमानों 300 से 500 यात्रियों की सीट होती है।

यह भी पढ़ें : म‍िल गया खर्राटों का इलाज! अब चैन की नींद सो पाएगी आपकी ‘बाबू’, शुरू हुआ ट्रायल

फोटो शेयर कर दावा किया गया कि विमान का दरवाजा उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही टूट गया। मामले ने जब तूल पकड़ा तो एयरलाइन की तरफ से कहा गया कि उन्हें इस परेशानी के बारे में पहले से जानकारी थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो