whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो हुई थी वायरल, किया गया हैरान करने वाला दावा

Zomato Delivery Viral Video : सोशल मीडिया पर रोते जोमैटो डिलीवरी बॉय का फोटो खूब वायरल हुआ था लेकिन अब इसको लेकर हैरान करने वाला दावा किया जा रहा है। बता दें कि बड़ी संख्या में लोग इस डिलीवरी बॉय की मदद के लिए आगे आए थे।
07:52 PM Mar 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो हुई थी वायरल  किया गया हैरान करने वाला दावा

Zomato Delivery Viral Video : हाल ही में एक जोमैटो डिलीवरी बॉय की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। X यूजर ने डिलीवरी बॉय की फोटो शेयर कर बताया था कि डिलीवरी बॉय को जोमैटो की तरफ से ब्लॉक कर दिया गया। अब उसके पास कमाई का कोई जरिया नहीं है। जल्द ही उसकी बहन की शादी होने वाली है लेकिन उसके पास पैसे नहीं है। इसलिए वह लोगों से पैसे मांग रहा है। अब इस कहानी में एक हैरान करने वाला और दुखद मोड़ सामने आया है।

रोते हुए फोटो हुई थी वायरल

वायरल X पोस्ट में यूजर ने बताया था कि आकाश सैनी नाम के इस डिलीवरी बॉय को जोमैटो ने ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उसके पास कमाई का जरिया नहीं बचा, अब वह लोगों से पैसे मांग रहा है। इसके साथ ही उसके अकाउंट का QR कोड शेयर किया था, जिस पर बड़ी संख्या में लोगों ने मदद पहुंचाने में दिलचस्पी दिखाई थी। हालांकि आशंका जताई जा रही है कि यह शख्स लोगों के साथ फ्रॉड कर रहा था।

अब किया जा रहा हैरान करने वाला दावा

अब एक X यूजर ने दावा किया है कि यह फेक है ! इसको दान या समर्थन न करें। यह उन घोटालेबाजों में से एक है जो झूठे मामले पोस्ट करके जल्दी पैसा कमाने की कोशिश कर रहे हैं। कई लोग इस शख्स से बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई भी इस ज़ोमैटो राइडर से कॉन्टेक्ट नहीं कर पा रहा है। वे केवल क्यूआर का उपयोग करके पैसा कमाने की कोशिश कर रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि किस तरह लोगों के साथ फ्रॉड हो रहा है और लोग बिना जांच पड़ताल किए सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं। इतना ही नहीं, दान करने वाले लोग भी आंख बंद कर दान करना शुरू कर देते हैं। एक ने लिखा कि जोमैटो को भी इस पर रेस्पॉन्स करना चाहिए था। उन्होंने तो सिर्फ इतना कहा था कि हम मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड में ही लगा दी आग, पुलिस ने गिरफ्तार कर थमाया 36 हजार का चालान

बता दें कि सोहम भट्टाचार्य ने इस शख्स की डिटेल्स को X पर शेयर किया था, जिसके बाद ये वायरल हुआ था। हालांकि अब सोहम ने भी इस पोस्ट को प्राइवेट कर दिया है। लोग दुःख जता रहे हैं कि अब किस तरह लोग लोगों के साथ भावनात्मक फ्रॉड कर रहे हैं। कैसे कोई किसी पर विश्वास करे?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो