whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Post: ये क्या? इंटरव्यू के बीच में आया रिजेक्शन मेल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

Viral Post: रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति ने बताया कि जूम पर एक जॉब इंटरव्यू के दौरान उसी पोस्ट के लिए रिजेक्शन मेल आ गया।
07:05 PM Oct 24, 2024 IST | News24 हिंदी
viral post  ये क्या  इंटरव्यू के बीच में आया रिजेक्शन मेल  सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
interview call Representative Image

Viral Post: कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि बीच इंटरव्यू में आपको रिजेक्ट कर दिया गया हो? जी हां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट तेजी से वायरल रही है, जिसमें एक एक व्यक्ति को जूम कॉल पर इंटरव्यू के बीच में उस पोस्ट के लिए रिजेक्शन मेल आ जाता है। पोस्ट में व्यक्ति ने अपनी पूरी कहानी शेयर की है।

Advertisement

Reddit पर पोस्ट के जरिए उसने बताया कि उन्हें  एक पोस्ट के लिए रिजेक्ट कर दिया गया, जबकि वह उस समय जूम कॉल पर उसी पोस्ट के लिए इंटरव्यू दे रहा था। उन्होंने रेडिट पर एक लंबी पोस्ट लिख कर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

रेडिट पर शेयर किया पोस्ट

इस पोस्ट को रेडिट पर DatJavaClass नाम के यूजर ने सबरेडिट r/recruitinghell पर पोस्ट किया है। इसमें उसने बताया कि कैसे उसे रिक्रूटमेंट प्रोसेस के के दौरान रिजेक्ट कर दिया गया। यूजर ने बताया कि यह उनका कंपनी के साथ दूसरा इंटरव्यू था, जिसमें सिनियर मैनेजर और चीफ ऑफ स्टाफ का पूरा पैनल शामिल था।

Advertisement

यूजर ने बताया कि उन्हें कुल तीन इंटरव्यू देने थे, जिसमें से ये दूसरा इंटरव्यू था।यूजर ने बताया कि ये इंटरव्यू लगभग 1.5 घंटे लंबा था, जबकि पहला इंटरव्यू केवल आधे घंटे का था। वहीं तीसरा इंटरव्यू CTO के साथ होता , जिसमें केवल 15 मिनट का समय लगता। यहां हम इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

reddit post

reddit post

अच्छा चल रहा था इंटरव्यू

उन्होंने बताया कि इंटरव्यू काफी अच्छा चल रहा था और उनके टेक्निकल स्किल की टेस्टिंग के बाद पैनल उनसे केवल हल्की फुल्की बात कर रहा था। इसके साथ ही चीफ ऑफ स्टाफ ने तीसरे इंटरव्यू का फी जिक्र किया और कहा कि इसे भूलने से पहले शेड्यूल कर लेते हैं।
यूजर ने अपने पोस्ट में कहा कि वह अगले इंटरव्यू के लिए तैयार थे कि तभी अचानक एक ईमेल मिला, जो एक रिजेक्शन मेल था। ये मेंल उसी कंपनी की तरफ से था।

इस मैसेज को पाकर यूजर बहुत चकित हुए और इसी बीच उनसे चीफ ऑफ स्टाफ ने पूछा कि क्या वह अगले इंटरव्यू के लिए फ्री हैं। यूजर्स ने कहा कि मैं बस मुस्कुरा सकता था और जवाब दे सकता था: "मेरे लिए यह बहुत अच्छा काम करता है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह बाकी हायरिंग टीम के लिए काम करेगा। उन्होंने पैनल से कहा कि किसी ने मुझे बिना देखे ही रिजेक्ट कर दिया है।

जॉन के जवाब ने पैनल को चौका दिया। जॉन ने कहा कि मुझे इस पोस्ट के लिए रिजेक्ट कर दिया गया है, इसलिए आप दूसरे कैंडिडेट के साथ आगे बढ़ सकते हैं। इसपर सीनियर मेंबर ने एक दूसरे से कहा कि और कौन से कैंडिटेड बचे हैं? मुझे लगा कि वह आखिरी है? इसके बाद कुछ मिनटों के लिए अजीब चुप्पी छा गई । इसके बाद इनमें से एक ने जॉन को कहा कि वह इस हफ्ते के अंत में उनसे कनेक्ट करेंगे। फिर उन्हें जूम कॉल से बाहर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - रिसर्च : अब अंधेरे में भी उगेंगे पौधे, 80% क‍िसानी के ल‍िए नहीं होगी खेतों की जरूरत!

पोस्ट पर शेयर हुईं कई कहानियां

इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करके अपनी कहानी शेयर की। एक यूजर ने बताया कि मेरे पति ने अमेजन में एक बार कॉर्पोरेट डेवलपर की पोस्ट के लिए इंटरव्यू दिया और पार्किंग में कार के ओर जाते समय उनका फोन बजा और ये रिजेक्शन मेल था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो