whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड में ही लगा दी आग, पुलिस ने गिरफ्तार कर थमाया 36 हजार का चालान

Delhi Police Barricade Fire Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दिल्ली पुलिस के बैरिकेड को आग लगाकर रील बना रहा है। इस वीडियो का दिल्ली पुलिस ने संज्ञान लिया है। बताया जा रहा है कि एक शख्स को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।
12:15 PM Mar 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड में ही लगा दी आग  पुलिस ने गिरफ्तार कर थमाया 36 हजार का चालान

Delhi Police Barricade Fire Viral Video: सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए और लाइक्स-फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए लोग ना जाने कैसी कैसी हरकतें करते हैं। हाल ही में नोएडा पुलिस ने तीन लोगों को आपत्तिजनक और स्टंट वाले रील बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब दिल्ली में एक शख्स ने रील बनाने के लिए पुलिस के बैरिकेड में ही आग लगा दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्टिव हो गई।

रील बनाने के लिए बैरिकेड में लगाई आग

वायरल वीडियो में एक शख्स बैरिकेड के सामने अपनी गाड़ी खड़ी करके चलता हुआ दिखाई दे रहा है। गाड़ी पर ठीक से नंबर भी नहीं लिखा हुआ है। इतना ही नहीं, हैरानी की बात ये है कि रील बनाने के लिए वहां रखे गए बैरिकेड में ही इस शख्स ने आग लगा दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग इसे दिल्ली पुलिस को सीधी चुनौती बताने लगे।

गिरफ्तार हुआ शख्स

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक FIR दर्ज कर ली है और एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। ANI के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसमें कुछ युवक रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड को जला रहे थे। शुक्रवार को निहाल विहार थाने में एफआईआर दर्ज की गई और वीडियो में दिख रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

देखिए वीडियो

हालांकि दिल्ली में सड़क पर कानून तोड़कर बनाई गई कई रील्स वायरल हो रही हैं। एक रील में एक लड़की ने सिग्नेचर ब्रिज पर गाड़ी खड़ी कर उसके ऊपर बैठ कर रील बनवाई है। वहीं एक अन्य वीडियो में ट्रैफिक रोककर लग्जरी गाड़ियों के साथ सड़क पर कुछ लोग रील बनाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो का भी पुलिस ने संज्ञान लिया है। बताया गया कि आउटर डिस्ट्रिक्ट की पुलिस ने शख्स की पहचान की और उसे हिरासत में ले लिया। गाड़ी संख्या HR 26 FB 5112, ISUZU HI-Lander 2WD MT को जब्त कर लिया गया है। शख्स की पहचान प्रदीप ढाका , उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। गाड़ी में कुछ नकली प्लास्टिक हथियार भी मिले हैं। पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन पर 36,000/- रुपए का चालान भी काटा है।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर रील बनाने को कहां लेट गई लड़की? लोग बोले- हवाई अड्डे तक पहुंच गया ये वायरस?

पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स एक युट्यूबर है, जो ऐसे वीडियो बनाकर शेयर करता है। पुलिस ने कहा है कि इस तरह के वीडियो शूट करने के लिए पहले परमिशन जरूर लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो