whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: अनजान महिला संग पति झूमा तो पत्नी का दिमाग घूमा, भरी महफिल में पड़े थप्पड़!

Viral Trending Video: सोशल मीडिया पर कई वीडियो आपके चेहरे पर हंसी ला देते हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स को भरी महफिल में थप्पड़ पड़ा है।
01:27 PM Sep 12, 2024 IST | Shabnaz
video  अनजान महिला संग पति झूमा तो पत्नी का दिमाग घूमा  भरी महफिल में पड़े थप्पड़

Viral Trending Video: सोशल मीडिया पर भाभियों के कई वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो को लोग काफी शेयर भी करते हैं। किसी शादी या पार्टी के कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिनमें भाभी देवर को एक साथ मस्ती करते देखा जाता है। इन दिनो सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स किसी दूसरे की पत्नी के साथ डांस करता नजर आ रहा है। ट्विस्ट तब आता है जब उस शख्स की पत्नी वहां आ जाती है।

भाभी के साथ डांस

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों का नाच गाना चालू है। इसी में एक युवक भी मस्ती में डांस करता नजर आ रहा है। वो इस दौरान वो एक महिला के साथ हरियाणवी गाने पर डांस करता दिख रहा है। वो शख्स अपनी मस्ती में इतना मगन है कि उसको ये भी याद नहीं रहा कि उसकी पत्नी उसको देख रही है। कुछ देर पत्नी ने ये सब देखा और फिर क्या था उये सब देखकर उसका पारा हाई हो गया।

ये भी पढ़ें... आधी रात को क्यों रोते हैं कुत्ते? किसी की मौत का होता है आभास! पढ़ें क्या है इसके पीछे की वजह

भरी महफिल में जड़ा थप्पड़

ये वायरल वीडियो @bridal_lehenga_designn इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें पिंक साड़ी पहने एक भाभी के साथ युवक मस्ती करता दिख रहा है। ये सारा माजरा वहां पर मौजूद युवक की पत्नी देख रही थी। उससे जब रहा नहीं गया तो अपने पति के पास पहुंचकर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस थप्पड़ के बाद युवक हक्का बक्का रह जाता है, और पत्नी वहां से निकल जाती है।


इस वीडियो को कैप्शन दिया गया कि बेचारा भूल गया कि वो शादीशुदा है, इसका मोय मोय हो गया। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है किसी और की पत्नी के साथ बेफिक्र होकर डांस करना भारी पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें... जिसे मां-बाप ने पाला, उसने बच्ची को मार डाला, सोशल मीडिया पर स्टार था पिटबुल!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो