whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वायरल वड़ा पाव गर्ल को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार? फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

Vada Pav Girl Viral Video : दिल्ली की वड़ा पाव वायरल गर्ल नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बड़ी संख्या में लोग चंद्रिका का विरोध करने पहुंचे थे, इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया।
03:55 PM May 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
वायरल वड़ा पाव गर्ल को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार  फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

Vada Pav Girl Viral Video : दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल के नाम मशहूर लड़की काफी विवादों में है। सोशल मीडिया पर उसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में इस लड़की की दुकान को लेकर काफी बवाल हुआ, अब यह बवाल पुलिस थाने तक पहुंच चुका है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि चंद्रिका दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

वायरल वड़ा पाव गर्ल गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि 30 अप्रैल को चंद्रिका दीक्षित के बेटे का जन्मदिन था। इस मौके पर वह उस जगह पर भंडारा करने पहुंची थी, जहां वह दुकान लगाती हैं लेकिन कुछ लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और फिर बवाल मच गया।

किसी ने दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर भीड़ को वहां से हटाया। बवाल को खत्म करने के लिए दिल्ली पुलिस ने चंद्रिका दीक्षित को हिरासत में ले लिया। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। सोशल मीडिया पर अब चंद्रिका दीक्षित अथवा वड़ा पाव गर्ल के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भंडारा करने पहुंची थीं लेकिन साथ में भगवान की तस्वीर लेकर ड्रामा कर रही थीं, ऐसा लग रहा है कि ये चुनाव जरूर लड़ेंगी। एक ने लिखा कि इस लड़की की इतनी कमाई तो हो रही है कि ये एक दुकान रेंट पर ले ले और वहां से कमाई करे। एक ने लिखा कि ये दीदी तो मोदी जी से भी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं।

यह भी पढ़ें : फेमस Youtuber की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कपल ने बताई सच्चाई

एक अन्य ने लिखा कि इसका नाम वड़ा पाव वायरल गर्ल से कलेश वाली दीदी कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि ये लड़की वड़ा पाव बेचती है या विवाद, समझ ही नहीं आ रहा है। एक ने लिखा कि इस लड़की के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, ये अक्सर किसी ना किसी विवाद में रहती है और बवाल करती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो