वंदे भारत के खाने का रिव्यू देकर फंसा इन्फ्लुएंसर! सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Vande Bharat Viral Food Post: वंदे भारत ट्रेन के आने के बाद से इसकी काफी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इसके कोच की फोटोंज शेयर की जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वंदे भारत के खाने के रिव्यू को लेकर एक पोस्ट किया था, जिसपर लोगों ने पोस्ट करने वाले को खूब ट्रोल किया।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Vande Bharat Viral Food Post: एक इन्फ्लुएंसर ने वंदे भारत एक्सप्रेस में दिए जाने वाले खाने की तुलना 5 सितारा होटल से की। जिस इन्फ्लुएंसर ने इस खाने पर रिव्यू दिया था अब लोग उसको काफी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर ने बंदे भारत में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बहुत अच्छा रिव्यू दिया था। इसके रिव्यू पर IRCTC ने भी रिप्लाई किया। लेकिन इन्फ्लुएंसर के वंदे भारत के खाने की थाली को 5 स्टार होटल से तुलना करने के बाद काफी ट्रोलिंग का सामना कर पड़ रहा है।

ट्रैवल इन्फ्लुएंसर शशांक गुप्ता ने वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने के स्वाद को लेकर कहा कि इसका स्वाद 5-सितारा के जैसा है। उनका इतना लिखना था कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी। हालांकि शशांक अभी भी अपने कहे पर टिके हुए हैं।

ये भी पढ़ें... Zomato Delivery Boy की बेटी संग तस्वीर वायरल, स्टारबक्स मैनेजर ने की जमकर तारीफ

क्या है पूरा मामला?

ट्रैवल इन्फ्लुएंसर ने 2 सितंबर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस से सफर के दौरान परोसे गए खाने की तस्वीर शेयर की। इस नाश्ते की ट्रे में पोहा, कटलेट, आलू की सब्जी और परांठे के साथ-साथ दही, नमकीन का एक पैकेट और एक चॉको-पाई मिठाई थी। जिसपर उन्होंने लिखा कि 'आज मैंने ट्रेन नंबर-20981 उदयपुर आगरा वंदे भारत एक्सप्रेस में उदयपुर से आगरा तक यात्रा की और इस ट्रेन का खाना का टेस्ट किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं था, धन्यवाद।'

यूजर्स ने बताया पेड प्रमोशन

इसके बाद ही सारा मामला शुरू हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करा शुरू कर दिया। लोगों ने उनके रिव्यू पर संदेह जताते हुए की इसके बारे में अच्छा रिव्यू देने के लिए उनको पैसा दिया गया है। एक एक्स यूजर ने लिखा, 'अगर यह 5-स्टार खाना है तो मैं शाहरुख खान हूं।' दूसरे ने कहा, मुझे बताएं कि आप कभी भी 5 स्टार में नहीं गए हैं। नीचे दी गई पोस्ट में कमेंट पढ़ सकते हैं।

शशांक ने भी दी प्रतिक्रिया

शशांक गुप्ता के पोस्ट पर IRCTC ने भी धन्यवाद पोस्ट की थी। हालांकि इस मामले को बढ़ता देख शशांक ने एक और पोस्ट शेयर की जिसमें वो अपनी कही बात टिके हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये उनकी राय वास्तविक थी और उनकी समीक्षा बाहरी कारकों से प्रभावित नहीं थी। उन्होंने लिखा कि वंदे भारत का खाना वाकई में अच्छा था, और मुझे 5 स्टार जैसा महसूस हुआ. इसमें कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं था।


ये भी पढ़ें... Video: उत्तर प्रदेश सरकार,’मजिस्ट्रेट’ लिखी कार में दिखाए स्टंट, वीडियो वायरल

 

Open in App
Tags :