whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘घुटनों पे बैठ वरना भेजा उड़ा दूंगा', दिल्ली के क्लब में गुंडई का वीडियो वायरल, बाउंसरों की हालत हुई खराब

Delhi Club Firing Video Viral : दिल्ली में एक क्लब के बाहर हुई फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सवाल उठाए जा रहे हैं कि दिल्ली में पुलिस या कानून का राज है या नहीं!
02:19 PM Sep 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
‘घुटनों पे बैठ वरना भेजा उड़ा दूंगा   दिल्ली के क्लब में गुंडई का वीडियो वायरल  बाउंसरों की हालत हुई खराब

Delhi Club Firing Video Viral : दिल्ली में गुंडों, बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, ये आप हाल ही में हुई एक घटना से अंदाजा लगा सकते हैं। कभी छोटी-छोटी बात पर हत्या हो जाती है तो कभी दिन दहाड़े लोगों को गोलियों से भून दिया जाता है। अब एक क्लब में घुसकर गुंडई करते बदमाशों का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाइए कि दिल्ली पुलिस का खौफ लोगों में कितना बचा है।

मामला दिल्ली के सीमापुरी इलाके का है, जहां एक क्लब के बाहर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने क्लब पर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चार से पांच लोग क्लब के बाहर पहुंचे। पिस्तौल का डर दिखाकर बाउंसरों को जमीन पर बैठा दिया और दो बदमाश अंदर चले गए।

क्लब के गेट पर एक महिला बाउंसर भी तैनात थी। इस महिला को देखकर एक बदमाश ने कहा कि मैडम आप यहां बैठे रहो। कुछ देर बाद सारे बदमाश बाहर एकत्रित हुए और क्लब पर दे दना दन फायरिंग शुरू कर दी। सभी बदमाशों ने क्लब पर दर्जनों बार फायरिंग की और टहलते हुए आराम से चले गए।


बताया जा रहा है कि गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ और फायरिंग क्लब मालिक को धमकाने और रंगदारी वसूलने के लिए की गई थी। ये घटना 5 सितंबर को हुई, जिसमें चार लोगों के शामिल होने की जानकारी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : अजगर ने ली दादी की जान तो लोगों ने कर दी ‘मॉब लिंचिंग’, पीट-पीटकर कर दी हत्या

घटना का वीडियो सामने आने के बाद सवाल उठाये जा रहे हैं कि दिल्ली में पुलिस का राज बचा है या अब गुंडों का शासन चल रहा है? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आधी दिल्ली पुलिस जनता को परेशान करने में लगी है और आधी नेताओं को संभालने में, एलजी साहब और सरकार आपस में लड़ रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि शर्म आती है ये कहते हुए कि दिल्ली देश की राजधानी है। दिल्ली को बचाओ लो कोई!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो