whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

किस्मत वालों को मिलती है ऐसी सास, दामाद के लिए बनाए 379 पकवान; देख भौचक रह गए सब

Viral Video: ससुराल में दामाद का हुआ ऐसा स्वागत जिसे देख खुद दामाद रह गया दंग। दो-चार नहीं सास ने पेश किए पूरे 379 व्यंजन। इस वीडियो को देखकर आप चौंक जाएंगे
05:28 PM Aug 13, 2024 IST | Devansh Shankhdhar
किस्मत वालों को मिलती है ऐसी सास  दामाद के लिए बनाए 379 पकवान  देख भौचक रह गए सब
Viral Video

Viral Video: हमारी भारतीय संस्कृति में मेहमानों को 'अतिथि देवो भव' कहा जाता है। क्योंकि हम मेहमानों को भगवान मानते हैं। ऐसा कहा जाता है कि अगर आप मेहमानों का सत्कार करते हैं तो आपको पुण्य मिलता है, और अगर मेहमान आपका दामाद हो फिर तो पूछने की जरूरत ही नहीं। ऐसे ही एक घर का हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर अब बहुत वायरल हो रहा है। जिसमे सास ने दामाद के स्वागत के लिए इतनी बड़ी तैयारी की जिसे देख दामाद की आखें फटी रह गईं।

यह भी पढ़े: नीरज चोपड़ा के बैग का अनसुना सच, जानें खेल से पहले क्या चीजें रखते हैं साथ?

वीडियो में क्या था ?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सारे पकवान दामाद के स्वागत में एक बड़ी सी टेबल पर सजे हुए हैं। इसके अलावा, पत्नी के भाई सचमुच दामाद को उठाकर कुर्सी पर बिठाते हैं और उसे भरपेट खाने का अनुरोध करते हैं। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि टेबल पर आइसक्रीम, 40 प्रकार के चावल,20 तरह कि रोटी, 40 प्रकार की करी, 40 तरह के फ्राइज, 100 प्रकार कि मीठइयो के साथ साथ 20 तरहके जूस और कोल्डड्रिंक मौजूद हैं।

ये है वो वायरल वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kusdhar (@kus_dhar)

यह भी पढ़े: शख्स का ऑपरेशन कर रहे डॉक्टरों के उड़े होश, पेट में मिले महिलाओं के ‘अंग’

379 फूड आइटम्स पर लोगों के रिएक्शन ?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @kus_dar से शेयर किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना आंध्र प्रदेश के काकीनाडा कि है। दरहसल इस जोड़े की एक साल पहले शादी हुई थी। दामाद पहली बार श्रावण में अपनी पत्नी के घर आए थे। इसीलिए उनका इतना अच्छे से स्वागत हुआ। आपको बता दें इस वीडियो को अब तक 29 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो