whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सर्कस में स्टंट के दौरान हुई दुर्घटना का वीडियो वायरल, भौंचक्के रह गए सब

Circus Stunt Gone Wrong : सर्कस में कलाकारी दिखाती लड़की का साथ हुई दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दुर्घटना के बाद दर्शकों को लगा कि वह स्टंट कर रही है।
02:32 PM Aug 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
सर्कस में स्टंट के दौरान हुई दुर्घटना का वीडियो वायरल  भौंचक्के रह गए सब

Circus Stunt Gone Wrong : सर्कस में हुए एक दुर्घटना का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सर्कस के दौरान अचानक कलाकार की पकड़ छूट गई और वह नीचे गिर पड़ी। इसके बाद लोगों की सांसें अटक गईं। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं कि इसके बाद कलाकार का क्या हुआ।

घटना 24 अगस्त को पोर्टलैंड के पोर्टलैंड एक्सपोजिशन सेंटर में सर्क डू सोलेइल शो "कूजा" के लाइव प्रदर्शन के दौरान हुई। सर्कस में कलाकार स्टंट कर रहे थे, तभी हवाई हूप कलाकार की पकड़ ढीली पड़ गई और वह जमीन पर गिर गई। यह घटना इसलिए और भी डरावनी थी क्योंकि नीचे कोई जाल नहीं लगा था। अक्सर सर्कस में स्टंट के दौरान सुरक्षा जाल लगाए जाते हैं।

घटना के बाद हैरान रह गए सब

वीडियो में देखा जा सकता है कि मारिया कोन्फेक्टोवा नाम की कलाकार हवा में एक रिंग के साथ फुर्ति से स्टंट कर रही है। अचानक रिंग उसके हाथ से छूट गई और कई फीट ऊंचाई से सीधे जमीन पर आ गिरी। जमीन पर गिरने के बाद आस -पास के लोगों का मुंह खुला रह गया। उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया कि अब करें तो करें क्या!


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जमीन पर गिरने के बाद कलाकार जमीन पर ही लेटी हुई है, उसके शरीर में कोई भी हलचल नहीं है। वीडियो यही खत्म हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलाकार को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां वह होश में है और उसकी हालत स्थित है।

यह भी पढ़ें : अमेरिका में 90 फीट ऊंची हनुमान मूर्ति का क्यों हुआ विरोध? लोगों ने काटा बवाल

सर्कस में मौजूद दर्शकों को लगा कि ये शो का ही एक हिस्सा है। उसके गिरने के बाद हमें लगा ही नहीं कि ये कोई दुर्घटना है। कुछ ही देर बाद जब उसने अजीब व्यवहार करना शुरू कर दिया और उसकी नाक से खून निकलता देख समझने में देरी नहीं लगी कि यह शो का हिस्सा नहीं है बल्कि एक दुर्घटना है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो