whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूपी पुलिस को गालियां बकते हिस्ट्रीशीटर का वीडियो वायरल, जब उसने हद कर दी तो एक्शन में वर्दी

Agra News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पुलिसकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देता सुनाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
01:48 PM Aug 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
यूपी पुलिस को गालियां बकते हिस्ट्रीशीटर का वीडियो वायरल  जब उसने हद कर दी तो एक्शन में वर्दी

Agra News : उत्तर प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं पर बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि इससे माफियाओं और अपराधियों में खौफ है लेकिन इस वक्त आगरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक शख्स पुलिसकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा है। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

वायरल वीडियो आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर गौरव पथिक के घर पुलिस पहुंची थी लेकिन पुलिस को देखते ही आरोपी ने अपशब्द कहना शुरू कर दिया। उसने बालकनी में खड़े होकर पुलिसकर्मियों को जमकर गालियां दी। पुलिसकर्मी उससे नीचे आने के लिए कहते रहे लेकिन वह ना नीचे आ रहा था और ना ही अपशब्द कहना बंद कर रहा था।

आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस 

इतना ही नहीं , आरोपी पुलिसकर्मियों को गाली देते हुए का वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हो गई और आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में ले गई। पुलिस द्वारा शेयर की गई फोटो में आरोपी थाने की हवालात में खड़ा दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी ने पुलिस को फोन किया था और मदद मांगी थी। पत्नी का आरोप था कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा था। ऐसे में जब पुलिस पुलिस पहुंची तो वह अपशब्द कहने लगा और गालियां देने लगा। हालांकि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्नी की शिकायत और पुलिसकर्मियों के साथ हुई बदतमीजी के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे बिना कपड़ों के ‘युवती’ देख बुलाई पुलिस, सच्चाई सामने आते ही उड़े होश

बताया जा रहा है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। पत्नी की शिकायत पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को ना सिर्फ गालियां दीं बल्कि जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल का भी आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिसकर्मियों को गाली देने वाले हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो