whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video : हनुमान जी के भंडारे में पधारे 'बजरंग बली', हुआ कुछ ऐसा खुला रहा गया सबका मुंह

Viral Video : एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि हनुमान जी के भंडारे में 'बजरंग बाली' पहुंच गए।
01:22 PM Oct 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral video   हनुमान जी के भंडारे में पधारे  बजरंग बली   हुआ कुछ ऐसा खुला रहा गया सबका मुंह

Viral Video : कभी कभी कुछ घटनाएं ऐसी हो जाती हैं, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। जैसे नाग पंचमी के दिन नाग का निकलना, सावन में पूजा के दौरान शिवलिंग से नाग का लिपटना। एक ऐसी ही घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हनुमान जी के नाम पर भंडारा हो रहा था, तभी 'बजरंग बाली' भी वहां पहुंच गए।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जमीन पर बैठ कर कई लोग खाना खा रहे हैं। इसी दौरान एक बंदर आया और एक शख्स की प्लेट से खाना खाने लगा। एक तरफ जहां बंदरों को चंचल और उछल कूद करने वाला माना जाता है, वहीं दूसरी तरफ ये बंदर आराम से बैठकर खाना खा रहा है।'

'बजरंग बली के भंडारे में पहुंचे खुद बजरंग बली'

इस दौरान कई लोग वहां घूम रहे हैं लेकिन बंदर वहां से भाग नहीं रहा है बल्कि आराम से शख्स की थाली में से खाना खा रहा है। एक बार डरकर वह भागने की कोशिश करने लगा तो शख्स ने उसे सहलाया और खाना खाने के लिए बैठा लिया। इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया है कि बजरंग बली के भंडारे में भोग लगाने खुद बजरंग बली पहुंच गए।

Advertisement


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और शख्स की जमकर तारीफ हो रही है। वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जानवरों के प्रति इंसान को अपनी भावनाएं हमेशा जिंदा रखना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि बड़े किस्मत वाले होते हैं वो लोग जिनके पास जानवर खुद चलकर पहुंचते हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये वीडियो बहुत छोटा है, मन कर रहा है घंटों तक इसे देखता रहूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral Video: फर्जी रील बनना पड़ा महंगा! उठाकर ले गई पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

एक अन्य ने लिखा कि इस मेरी आंखें पानी से भर गईं। शायद चाचा पर ईश्वर की कृपा रही होगी कि हनुमान जी ने उनके साथ भोजन किया। एक अन्य ने लिखा कि वाकई ये देखना बेहद आश्चर्य कर देने वाला है। एक अन्य ने लिखा कि थोड़ी सावधानी भी रखनी चाहिए। इतना अंधविश्वास भी ठीक नहीं है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो