होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video : हनुमान जी के भंडारे में पधारे 'बजरंग बली', हुआ कुछ ऐसा खुला रहा गया सबका मुंह

Viral Video : एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि हनुमान जी के भंडारे में 'बजरंग बाली' पहुंच गए।
01:22 PM Oct 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : कभी कभी कुछ घटनाएं ऐसी हो जाती हैं, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। जैसे नाग पंचमी के दिन नाग का निकलना, सावन में पूजा के दौरान शिवलिंग से नाग का लिपटना। एक ऐसी ही घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हनुमान जी के नाम पर भंडारा हो रहा था, तभी 'बजरंग बाली' भी वहां पहुंच गए।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जमीन पर बैठ कर कई लोग खाना खा रहे हैं। इसी दौरान एक बंदर आया और एक शख्स की प्लेट से खाना खाने लगा। एक तरफ जहां बंदरों को चंचल और उछल कूद करने वाला माना जाता है, वहीं दूसरी तरफ ये बंदर आराम से बैठकर खाना खा रहा है।'

'बजरंग बली के भंडारे में पहुंचे खुद बजरंग बली'

इस दौरान कई लोग वहां घूम रहे हैं लेकिन बंदर वहां से भाग नहीं रहा है बल्कि आराम से शख्स की थाली में से खाना खा रहा है। एक बार डरकर वह भागने की कोशिश करने लगा तो शख्स ने उसे सहलाया और खाना खाने के लिए बैठा लिया। इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया है कि बजरंग बली के भंडारे में भोग लगाने खुद बजरंग बली पहुंच गए।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और शख्स की जमकर तारीफ हो रही है। वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जानवरों के प्रति इंसान को अपनी भावनाएं हमेशा जिंदा रखना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि बड़े किस्मत वाले होते हैं वो लोग जिनके पास जानवर खुद चलकर पहुंचते हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये वीडियो बहुत छोटा है, मन कर रहा है घंटों तक इसे देखता रहूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral Video: फर्जी रील बनना पड़ा महंगा! उठाकर ले गई पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

एक अन्य ने लिखा कि इस मेरी आंखें पानी से भर गईं। शायद चाचा पर ईश्वर की कृपा रही होगी कि हनुमान जी ने उनके साथ भोजन किया। एक अन्य ने लिखा कि वाकई ये देखना बेहद आश्चर्य कर देने वाला है। एक अन्य ने लिखा कि थोड़ी सावधानी भी रखनी चाहिए। इतना अंधविश्वास भी ठीक नहीं है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hanuman JiTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement